बाढ़ नगर अध्यक्ष का पेयजल संकट को लेकर पुतला फूंका !

पटना: प्रिया सिंह

 

बाढ़ नगर अध्यक्ष का पेयजल संकट को लेकर पुतला फूंका !

 

बिहार/पटना: बाढ़ नगर परिषद के काजीचक मोहल्ला वार्ड संख्या 24 के लोगों के द्वारा नगर परिषद के अध्यक्ष के खिलाफ इन दिनों काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। इलाके के लोगों का साफ तौर पर कहना है कि करीब 1600000 रुपए के लागत से वर्ष 2017-18 के दौरान नल जल योजना के तहत नल जल योजना का काम किया गया लेकिन आज तक ना तो टावर के ऊपर पानी का टंकी लगा और ना ही योजना सही तरीके से संचालित हो रही है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

इसके बावजूद करीब एक पखवाड़े से इलाके के लोगों को नल जल योजना का पानी नहीं मिल पा रहा है। लोगों का कहना है कि विद्युत का बकाया करीब ₹12000 हो चुका है जिसके चलते विद्युत विभाग ने लाइन काट दिया है और नगर परिषद के अध्यक्ष के द्वारा प्रति महीना ₹300 प्रति मकान अदा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

आखिरकार आक्रोशित लोगों ने बाढ़ नगर परिषद के नगर अध्यक्ष राजीव कुमार चुन्ना का काजीचक मोहल्ले के मुख्य चौराहे पर पुतला फूंकने का काम किया और नगर परिषद के अध्यक्ष और कार्यपालक पदाधिकारी डॉ जनार्दन प्रसाद वर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने अपने नगर परिषद के खिलाफ व्यवस्था चौपट होने की बात कही।

वहीं जब इस बाबत नगर अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने पुतला जलाने की जानकारी से अनभिज्ञता व्यक्त करते हुए पैसे मांगे जाने की बात को सही बताया। साथ ही कहा कि ग्रामीणों के द्वारा पैसा अदा करने के बाद ही बिजली बिल अदा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!