भाजयुमो प्रखण्ड महामंत्री मोनू कर्ण वैक्सीनेशन कार्य में लगातार कर रहे सहयोग !

abhishek kumar shingh

सुपौल/सिमराही: सुरेश कुमार सिंह

भाजयुमो प्रखण्ड महामंत्री मोनू कर्ण वैक्सीनेशन कार्य में लगातार कर रहे सहयोग !

बिहार/सुपौल: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा विश्व में सबसे बड़ा वैक्सीनेशन प्रोग्राम भारत में चलाया जा रहा है। वैश्विक महामारी कोरोना के प्रारंभ में जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक और ठोस कदम उठाए उसी की देन है की पूरी दुनिया की अपेक्षा भारत में कोरोना महामारी पर काफी हद तक नियंत्रण हो सका है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

इसी बीच सेवा ही संगठन का लक्ष्य लेकर भाजयुमो राघोपुर दक्षिण के प्रखंड महामंत्री मोनू कर्ण जनता की मदद के लिए काफी दिनों से लगातार सिमराही स्थित कन्या मध्य विद्यालय में वैक्सिनेशन सेंटर पर पूरा समय दे रहे है। इस बीच लोगो को वैक्सिनेशन के लिए जरूरी नियम बताने और उनको वैक्सीन दिलवाने का कार्य उनके द्वारा किया जा रहा है।

साथ ही वैक्सिनेशन सेंटर पर तैनात ऑपरेटर का मदद भी उनके द्वारा किया जा रहा है। वैक्सीनेशन सेंटर के ऑपरेटर सोनू कुमार बताते है कि जब से मोनू कर्ण यहाँ समय दे रहे है तबसे उनको काम करने में काफी सहयोग मिल रहा है और वैक्सीनेशन कार्य करना आसान हो गया है, इसके लिए मोनू कर्ण धन्यवाद के पात्र हैं। सिमराही और आस पास के लोगो ने भी मोनू कर्ण के सहयोगात्मक कार्य की प्रशंसा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!