भारतीय स्टेट बैंक अधिकारी संघ ने कैम्प लगाकर दिलाए वैक्सीन !

डेस्क

भारतीय स्टेट बैंक अधिकारी संघ ने कैम्प लगाकर दिलाए वैक्सीन !

बिहार/पटना: भारतीय स्टेट बैंक अधिकारी संघ के द्वारा स्थानीय प्रधान कार्यालय पटना में शनिवार को बैंक के 200 अधिकारियों, कर्मचारियों एवं उनके परिवारजनों के लिए कोविड टीकाकरण किया गया। अब तक स्टेट बैंक अधिकारी संघ के कैम्प में 4000 से अधिक लोगों का टीकाकरण का कार्य कराया जा चुका है। मई से लेकर अगस्त महीने के अब तक 18 बार कैम्प के माध्यम से टीकाकरण कराया जा चुका है।

विदित हो कि बैंकों के कर्मचारियों को कोरोना वॉरियर की संज्ञा दी गई है। बैंक के फ्रंटलाइन अधिकारी और कर्मचारी दिन रात बैंकों में कार्य करते है। कई अधिकारीयों और कर्मचारियों की मृत्यु भी कोरोना के कारण हो चुकी है। दूसरी लहर में एसबीआई, पटना मंडल में अब तक 50 से ज्यादा पटना मंडल के स्टेट बैंक कर्मी कार्य करते हुए कोरोना से काल कवलित हो चुके हैं ।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

अधिकारी संघ के महासचिव श्री अजीत मिश्रा जी के नेतृत्व में यह पुनीत कार्य संपन्न हुआ। श्री मिश्रा ने कहा कि इस कार्य में हमें जिला टीकाकरण अधिकारी का बहुत ही ज्यादा सहयोग मिला है। उन्होंने हर संभव मदद की है और आगे भी करने का आश्वाशन दिया है।

जिला प्रशासन की ओर से जिला टीकाकरण अधिकारी श्री विनायक कुमार और उनकी पूरी टीम का भी बहुत सहयोग मिला। हमें आशा है कि हम आगे भी संघ के सारे सदस्यों के हितों के लिए टीकाकरण का कार्य कैम्प के माध्यम से करवाएंगे जिससे हमारे लोग कोरोना महामारी से कम से कम संक्रमित हो एवं जानता की सेवा एवं राष्ट्र निर्माण में अनवरत योगदान देते रहें।

 

संघ के उप महासचिव शिवाधार लाल ने बताया कि इस कार्य में हमलोगो को तारा हॉस्पिटल की तकनीकी टीम की भी विशेष सहायता मिली। जिनके सहयोग से हमने टीकाकरण का कार्य कराया। इसमें संजय कुमार साही, राजीव कुमार का खास योगदान रहा।

भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारी संघ, पटना मंडल के कॉमरेड शिवाधार लाल, रजनीश श्रीवास्तव, विजय कुमार भारती , अमरेश विक्रमादित्य, निकेश नंदन, अरिजीत बोस, अनिल यादव, मुकेश कुमार,गौरव सिन्हा इत्यादि का इस कार्य में विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!