प्रेमी की शादी की खबर सुनकर घर पर आ धमकी प्रेमिका, चला हाई वोल्टेज ड्रामा !

डेस्क

प्रेमी की शादी की खबर सुनकर घर पर आ धमकी प्रेमिका, चला हाई वोल्टेज ड्रामा !

 

बिहार/सुपौल: अपने मासूक की बेवफाई पर खौफ खाई एक मासूका सीधा उसके घर आ धमकी। दरसल उसके प्रेम को ठुकराकर वह कहीं और निकाह करने की तैयारी में था परंतु जब तक ऐसा होता मासूका को इसकी भनक लग गई।आखिरकार मासूका के निश्चल प्रेम को देखते हुए प्रेमी के परिजनों ने उन दोनों का निकाह कर दिया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

मामला छातापुर प्रखंड के माधोपुर पंचायत का है जहां अपने प्रेमी की शादी कहीं और होने की खबर सुनकर रविवार को उसके घर पहुंची प्रेमिका ने जमकर बवाल काटा। मामला बढ़ता देख आसपास के लोगों द्वारा घंटों सलाह मशविरा के उपरान्त दोनों का निकाह करने का फ़ैसला लिया गया।
जानकारी अनुसार महद्दीपुर निवासी आरोपी युवक का वीरपुर निवासी उक्त युवती से विगत कई वर्षों से इश्क फ़रमा रहा था। दोनो की फेशबुक के माध्यम से दोस्ती हुई और मोबाइल के जरिए एक दूसरे के निकट आते चले गए।

उनका इश्क धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई। गुजरते समय के साथ वे दोनों प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से मिलने लगे। विगत छः माह पूर्व प्रेमिका के दबाव पर आरोपी युवक ने अपने परिजनों को रिश्ता लेकर प्रेमिका के घर भेजा, बात पक्की भी हो गई। परंतु इसी बीच आरोपी युवक की शादी घर वालों ने कहीं और तय कर दी, जिसमे युवक की भी सहमति थी।फिर क्या था।

युवती को जैसे ही इसकी जानकारी हुई वह प्रेमी के घर आ धमकी और हंगामा करना शुरु कर दिया। मामला बढ़ता देख युवक के परिजन उसे अपने घर ले गये और समझा बुझाकर वापस घर भेज दिया। परंतु जब युवती अपने घर वीरपुर पहुँची तो पता चला कि रविवार को उसके प्रेमी का निकाह सुपौल में हो रहा है । तब प्रेमिका अपने अभिभावक के साथ रविवार सुबह फिर अपने प्रेमी चाँद के घर पहुँच गई। प्रेमी के घर प्रेमिका पहुँचने की खबर तेजी से फैलने लगा व लोगों का जमवाड़ा लगने लगा ।

वहीं सूचना पर पंचायत के मुखिया व समाज के अन्य गणमान्य लोग भी चाँद के घर पहुँचे। जहाँ काफी जद्दोजहद के बाद परिजन तैयार हुए । इस बीच जहाँ युवक की शादी तय हुई थी वहां से भी लड़की पक्ष के लोग आ धमके । आखिरकार जुर्माना के साथ वापस लौट गए ।

इस संदर्भ में पूछने पर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि परिजनों से बात करने के बाद दोनों के बालिग होने के कारण शादी कराने का प्रस्ताव रखा गया। जिसे बाद में वे मान गए। एक ही समुदाय का होने के कारण दिक्कतें भी नहीं आई। उधर, युवक के परिजनों ने जहां उसकी शादी तय हुई थी, उन्हें रविवार के घटना क्रम से अवगत करा दिया। मामले को लेकर पूरे दिन गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!