ब्रिगेडियर प्रणव जायसवाल के साथ भाई बिनोद जायसवाल और कन्हैया जायसवाल कोरोनो पीड़ितों और जरूरतमंदों को बांट रहे हैं सूखा राशन !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

ब्रिगेडियर प्रणव जायसवाल के साथ भाई बिनोद जायसवाल और कन्हैया जायसवाल कोरोनो पीड़ितों और जरूरतमंदों को बांट रहे हैं सूखा राशन !

बिनोद जायसवाल और कन्हैया जायसवाल कोरोना सेवा कार्य में बड़े भाई ब्रिगेडियर प्रणव का दे रहे भरपूर साथ, सिमराही सेवा समिट और यूनिटी क्लब के राहत कार्य लगातार जारी”

बिहार/सुपौल: भारतीय सेना के ब्रिगेडियर प्रणव जायसवाल ने अपने पुश्तेनी निवास गाँव सिमराही में पिछले कई दिनों से कोरोना पीड़ितो और जरूरतमंदों की सेवा में लगातार लगे हुए हैं। उनकी इस सेवा भाव से प्रेरित होकर भाई बिनोद जायसवाल और भाई कन्हैया जायसवाल जो कि इंडियन ओवरसीज बैंक ,नई दिल्ली में शाखा प्रबंधक हैं वे भी बड़े भाई ब्रिगेडियर प्रणव के साथ कोरोना सेवा कार्यो में लग गए हैं।

आज ब्रिगेडियर परिवार ने सिमराही सेवा समिति के सहयोग से कई कोरोना पीड़ितों और जरूरतमंदों को सुखा राशन सामग्री,फेस मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया हैं। ब्रिगेडियर से प्रभावित होकर कई युवा भी इस सेवा कार्य मे जुड़ना शुरू हो गए हैं और सिमराही सेवा समिति और यूनिटी क्लब के माध्यम से लगातार कोरोना पीड़ित परिजन और निसहाय जरूरतमंदों को राहत और कोरोना बचाव का कार्य पिछले एक महीने से करते आ रहे हैं ।

पूर्व मुखिया बैजनाथ भगत ने ब्रिगेडियर प्रणव सहित उनके भाइयों और युवाओं को मानव और मानवता की सेवा करने के लिए धन्यवाद कहा। भाजपा नेता सचिन माधोगाडिया और व्यपार संघ अध्यक्ष ललित जायसवाल ने सेवा समिति में लगातार सह्योगत्मक उपस्थिति देकर सभी का मनोबल बनाए रखा।

सिमराही सेवा समिति और यूनिटी क्लब के राहत और कोरोना बचाव कार्यों की प्रशंसा नगर पंचायत सहित पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है और सभी ने इसे सराहनीय कार्य बताया।

सिमराही सेवा समिति के राहत शिविर में उमेश गुप्ता, दिलीप पूर्वे, जीवनदीप गुप्ता,संगीत अग्रवाल, अरविंद गुप्ता, शानू माधोगाडिया, सोनू पंसारी, अमित पंसारी,कुंदन, विवेक सहित कई युवा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!