कार-ट्रक में भीषण टक्कर !

भीमपुर:-सुमित जयसवाल

कार-ट्रक में भीषण टक्कर !

बिहार/सुपौल: ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 57 पर शुक्रवार की सुबह करीबन 10 बजे क्वार्टर चौक के समीप कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना ओवरटेक करने के क्रम में हुई। जिसमें कार का दाहिना भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी अनुसार मारुति सुजुकी कार बीआर 07आर 1074 सिमराही की ओर से फारबिसगंज की तरफ जा रही थी, उसी दिशा से एक आलू लदा ट्रक पीबी 06 एएस 8821 फारबिसगंज की ओर जा रही थी।

इसी क्रम में क्वार्टर चौक के समीप ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में ट्रक ने कार के पिछले टायर में ठोकर मार दी जिससे कार नियंत्रण खोकर रोड के बीचो बीच आ गई, इस दौरान ट्रक ने कार को करीबन 50 मीटर तक एनएच पर घसीटती रही। वही एनएच पर टायर घसीटने के कारण कार का पिछला एक्सल मुड़ गया। परंतु गनीमत रही कि इस दौरान कार में सवार एक महिला सहित दोनो युवक को कोई नुकसान नही हुआ।

वही कार में सवार व्यक्ति ने बताया कि वो लोग दरभंगा से सिक्किम घूमने जा रहे थे, इस दौरान यह घटना हुई है। वही दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना ललितग्राम ओपी पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची ओपी पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को एनएच से हटवा कर यातायात सुचारू रूप से दुरुस्त किया। इधर, इस संदर्भ में ललितग्राम ओपी प्रभारी किशोरी प्रसाद यादव से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया गया। दुर्घटना के दौरान कार का दाहिना हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है, साथ ही कार में सवार किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!