चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सुपौल पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन !

सुपौल: सुनील कुमार

चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सुपौल पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन !

 

बिहार/सुपौल: सुपौल चैंबर ऑफ कॉमर्स ने एक ज्ञापन सुपौल जिले के पुलिस अधीक्षक को सुपौल जिले के विभिन्न पुलिस प्रशासन से संबंधित मुद्दों पर दिया तथा जल्द इसके निदान हेतु आग्रह भी किया। जिसमें मुख्य रूप से इन दिनों सुपौल शहर एवं आसपास के क्षेत्रों के भी दुकानों एवं घरों में चोरियाँ काफी बढ़ गयी है, जिससे लोग आशंका एवं चिंता महसूस कर रहे।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

जिसके लिए रात्रि गश्ती बढाने की अति आवश्यकता है । सुपौल शहर आज महाजाम के समस्या से जूझ रही है शहर में एक जगह से दूसरे जगह पर जाना भी मुश्किल हो जाता है ,जिसका असर व्यवसाय पर भी काफी हो रहा है जिसके निदान के लिए समुचित पार्किंग स्थल की व्यवस्था एवं ट्रैफिक व्यवस्था को व्यवस्थित तरीके से करने का आग्रह किया गया। पुलिस अधीक्षक महोदय के संज्ञान में दिया गया कि कोविड के वजह से भी काफ़ी लोग बेरोजगारी की समस्या के चलते भी अपराध की ओर जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस , सामाजिक संगठनों से सहयोग ले कर भी उसे जीविका के उपायों के लिए व्यवस्था हो।

शहर में लहरिया कट बाइकर्स पर लगाम लगाया जाय, अधिकतर छिनतई की घटना में इन्हीं गैंग का हाथ भी होता है। विभिन्न मुख्य जगहों पर सीसीटीवी कैमरों के द्वारा नजर रखी जाय एवं उसका विशेष ध्यान पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा भी हो। शहर एवं जिले भर में उपयुक्त जगहों पर व्यवसाइयों एवं छात्राओं के लिए गुप्त शिकायत पेटी लगाई जाय एवं जिसका निरीक्षण उच्च पद के पुलिस अधिकारी निश्चित अंतराल पर करें ।

सुपौल चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष धर्मेन्द्र पप्पू ने कहा कि हमारे संस्था ने पिछले दिनों व्यवसाइयों के साथ सुपौल के जिले भर में हुए विभिन्न घटनाओं के लिए विशेष टास्क फोर्स गठन कर पुलिस अधीक्षक द्वारा खुद मॉनिटरिंग करने का आग्रह किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!