दूसरे मैच में भी करजाईन बना विजेता, सुपौल को दिया शिकस्त !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

 

दूसरे मैच में भी करजाईन बना विजेता, सुपौल को दिया शिकस्त !

बिहार/ सुपौल : करजाईन मध्य विद्यालय के मैदान पर सुपौल जिला क्रिकेट संघ के द्वारा स्व. संजय कुमार के स्मृति में आयोजित ए डिवीजन लोग प्रतियोगिता के दूसरे मैच भी करजाईन का जलवा बरकरार रहा।

केसीसी के आयोजन में हो रहे इस टूर्नामेंट के दूसरे मैच में करजाईन ने सुपौल को चार विकेट से शिकस्त दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपौल की टीम ने निर्धारित 22 ओवर में 173 रनों का स्कोर खड़ा किया।

sai hospital

लक्ष्य का पीछा करने उतरी करजाईन की टीम ने अंतिम ओवर में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर ली। सुपौल की तरफ से अंकित ने 50 रन, वरुण ने 45 रन एवं बंसल ने 25 रनों का योगदान किया।

करजाईन की तरफ से सोनू ने 2 विकेट, अमरेंद्र ने 2 विकेट एवं मिकाइल ने 2 विकेट झटके। वहीं करजाईन की तरफ से दीपक दास ने 84 रन, मिकाइल ने 22 रन, मधुसूदन शर्मा ने 20 एवं अनवर ने 15 रन बनाए।

सुपौल की तरफ से अरशद ने 3 विकेट एवं प्रणव ने 2 विकेट झटके। मैच के दौरान निर्णायक सुजात अली व अभिषेक कुमार तथा उद्घोषक बसारत अली एवं स्कोरर की भूमिका ऋषभ ने निभाई।

इस मौके पर व्यवस्थापक पंसस शंकर गुरुमैता, मन्ना गुरमैता, केसीसी अध्यक्ष राजकुमार गुरुमैता, पूर्व मुखिया कामेश्वर पासवान, विनोद बैठा, उपेंद्र सहनोगिया, राजकुमार बैठा, पप्पू कुमार, सुबोध मरीक, आशुतोष कुमार सहित क्रिकेटप्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!