हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर SH91 को किया 3 घंटे तक जाम !

बिहार

 

हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर किया 3 घंटे सड़क जाम !

बिहार/सुपौल

शनिवार को ललितग्राम ओपी क्षेत्र के काला गोविंदपुर में भूमि विवाद को लेकर हुई हत्या में आरोपित को गिरफ्तार नहीं किए जाने को लेकर रविवार सुबह लोगों ने बीरपुर- बीहपुर स्टेट हाईवे 91 को भगवतपुर के पास लगभग डेढ़ घंटो तक सड़क जाम करके प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लग गई। मौके पर स्थानीय लोगों का कहना था, कि प्रशासन ने अब तक बुद्धू दास हत्याकांड में नामजद आरोपी अनिल दास, बद्री दास एवं सदरी दास को गिरफ्तार नहीं किया है। ना ही उन सभी पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जाम की सूचना पर छातापुर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन पुलिस बलों के साथ स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा कर जाम हटवाया ।

ललितग्राम ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार भी पुलिस बलों के साथ स्थल पर पहुंचकर बलुआ थाना से एफआईआर कॉपी मंगवाकर परिजनों को दिया और आश्वासन दिया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानो पर छापेमारी किया जा रहा है। जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

इस बाबत पूछने पर थानाध्यक्ष श्री अंजन ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा केस दर्ज नहीं होने के गलतफहमी में सड़क जाम किया गया था। उन्होंने बताया कि शनिवार को ही बलुआ थाना में केस दर्ज किया गया था। थाना से एफआईआर कॉपी मंगवाकर मृतक के परीजन को दियाा गया है। गौरतलब हो कि ललित ग्राम ओपी क्षेत्र के काला गोविंदपुर में शनिवार दोपहर पूर्व से चले आ रहे एक भूमि विवाद में चचेरे भाई ने अपने चचेरे भाई की कुदाल से काटकर खेत में ही हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!