महिला ने बैंक के गार्ड पर लाठी चार्ज का लगाया आरोप !

डेस्क

महिला ने बैंक के गार्ड पर लाठी चार्ज का लगाया आरोप !

बिहार/सुपौल: छातापुर मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में शुक्रवार को प्रतिनियूक्त चौकीदार (गार्ड ) के द्वारा महिला उपभोक्ताओ पर लाठी चार्ज करने का मामला सामने आया है। इस दौरान एक महिला सहित कई लोगों को चोटें आई है, गार्ड के इस रवैये से मौजूद उपभोक्ता आक्रोशित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

मामले की गंभीरता को देखते हुए शाखा प्रबंधक सामने आये और जख्मी महिला का एक नीजि अस्पताल मे उपचार कराने के बाद वाहन की व्यवस्था कर उसे घर भिजवा दिया। हालांकि गार्ड के द्वारा लाठी चलाये जाने की बात से शाखा प्रबंधक एवं थानाध्यक्ष ने अनभिज्ञता जाहिर की है, बस इतना कहा कि शुक्रवार को उपभोक्ताओ की अत्यधिक भीड जमा हो गई थी, गार्ड के द्वारा भीड को नियंत्रित करने के दौरान ग्रील से चोट लगी हो सकती है।

जख्मी महिला डहरिया निवासी सरीता देवी के अलावे शोभा देवी ने बताया कि वेलोग रूपया निकासी करने आये थे, मेनगेट पर खडा गार्ड उपभोक्ताओ को शाखा के अंदर जाने से जबरण रोकने लगे, इस दौरान उन्होने महिलाओं को भी नहीं बख्शा और धक्का मुक्की करते लाठी चला दिया, जिमसे सरीता देवी के सिर पर लाठी लगने से वह जख्मी हो गई, बताया जाता है कि शुक्रवार को शाखा में राशि की कमी थी और लिंक भी धीमा काम कर रहा था, जिसके कारण पांच की संख्या में बारी बारी से लोगों को शाखा में प्रवेश कराया जा रहा था।

इस संदर्भ मे शाखा प्रबंधक अजीत सिंह ने बताया कि गार्ड के द्वारा लाठी चलाये जाने की बात उनके संज्ञान में नहीं है, भीड में जख्मी हुए महिला का उपचार कराकर उसे घर भेजवा दिया गया है, साथ ही सुचना पर शाखा पहूंचे थानाध्यक्ष को सुरक्षा गार्ड बढाने का अनुरोध किया गया, वहीं थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने पुछने पर बताया कि उपभोक्ताओ पर लाठी चलाने की जानकारी उन्हे नहीं है, यदि ऐसा है तो मामले की जांच कर दोषी चौकीदार के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!