मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस !

डेस्क

मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस !

बिहार/सुपौल: आज स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर एस.एस पब्लिक स्कूल के प्राचार्य श्री रविभूषण शर्मा ने झंडोतोलन कर झंडे को सलामी दी। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना काल में बच्चों की पढ़ाई में जो बाधा उत्पन्न हो गई उसको लेकर हम सभी शिक्षक काफी चिंतित हैं लेकिन सरकार के द्वारा जो निर्देश दी गई है उसका पालन करते हुए निर्धारित समय मे स्कूल खोली जाएगी।

उन्होंने कहा कि हम बच्चे के अभिभावक को भरोसा देते हैं कि हम शिक्षकगण ज्यादा मेहनत कर बच्चे की पढ़ाई के आप लोगों की चिंता को दूर करने का काम करेंगे।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

वही स्कूल की निदेशिका श्रीमती अर्चना मिश्रा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को मनाया जाने वाला भारत का राष्ट्रीय त्योहार है और हम इसे बड़े उत्साह और देशभक्ति के साथ मनाते हैं। इस वर्ष हम अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। इस दिन हम उन महान योद्धाओं और स्वतंत्रता सेनानियों की स्मृति का सम्मान करते हैं जिन्होंने भारत को एक स्वतंत्र राष्ट्र बनाने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी।

आगे उन्होंने बताया कि एस.एस पब्लिक स्कूल आने वाले समय में छातापुर प्रखंड के लिए वरदान साबित होगा साथ ही कोरोना काल में उतपन हुए शैक्षणिक परेशानियों को दूर करने के लिए भी प्रतिबद्ध है। पवन कुमार ठाकुर, रविंद्र कुमार, नंदिनी कुमारी, सोनी मिश्रा, सुमन कुमार, ज्योति प्रिया, केशव मिश्रा इत्यादी शिक्षक तथा विद्यालय के बच्चे एवं अभिभावकगण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!