नमक लदा पिकअप और बाइक के बीच भीषण टक्कर में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल !

भीमपुर: सुमित जायसवाल

नमक लदा पिकअप और बाइक के बीच भीषण टक्कर में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल !

 

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना क्षेत्र के एन.एच 57 पर शनिवार की शाम फारवीसगंज की दिशा से आ रहा नमक लदा पीकअप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गयी । इस दौरान बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, और इस घटना के बाद NH57 पर जाम की स्थिति बन गई, और लगभग आधे घंटे तक जाम लगा रहा, वही घटना के बाद स्थानीय लोगो और भीमपुर पुलिस की मदद से घायल ब्यक्ति को ईलाज के लिए नरपतगंज अस्पताल भेज दिया गया। जहां जख्मी का इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नमक लदा पीकअप बीआर 50 जी 8746 फारबिसगंज की तरफ से आ रहा था उसी क्रम में भीमपुर चौक के समीप रोड क्रॉस कर रहे बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें बाइक चलाक गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी बाइक चालक अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के रानीगंज निवासी अभिमन्यु उरांव बताया जा रहा है । जबकि पिकअप चालक वीरपुर थाना क्षेत्र के बलभद्र पुर निवासी राजकुमार पोद्दार बताया जा रहा है ।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए भीमपुर थाना अध्यक्ष रमाशंकर कुमार ने बताया कि कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है। घटनास्थल से क्षतिग्रस्त बाइक व पिकअप को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है । आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!