प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रखंड स्तरीय कमिटी का गठन !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रखंड स्तरीय कमिटी का गठन !

बिहार/सुपौल : प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रखंड स्तरीय बैठक एम्बिशन एकेडेमिक पॉइंट में प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में प्राइवेट स्कूल की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा के साथ प्रखंड स्तरीय कमिटी का गठन सर्वसम्मति से किया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

गठित कमेटी में शिवगुरुकुल स्कूल भीमनगर के निदेशक जय प्रकाश पांडेय को अध्यक्ष, जीवन कुमार एम्बिशन एकेडेमिक पॉइंट बीरपुर के निदेशक जीवन कुमार को सचिव, जेवाई पब्लिक स्कूल, अमृतचौक के कुमोद कुमार शर्मा को कोषाध्यक्ष, एबीसी जूनियर पब्लिक स्कूल भीमनगर के निदेशक धीरेंद्र कुमार को प्रवक्ता एवं गोल्डेन पब्लिक स्कूल जिरवा के निदेशक उमेश कुमार को सदस्य के रूप में चयनित किया गया।

बैठक में उपस्थित जिलाध्यक्ष एम वली ने सभी चयनित पदाधिकारियों को फूल-माला पहनाकर सम्मानित किया तथा सभी से जल्द ही प्रखंड कमिटी के विस्तार का अनुरोध करते हुए प्राइवेट स्कूल के समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि बिहार राज्य को विशेष राज्य का दर्जा एवं प्राइवेट स्कूलों की विभिन्न मांगों के लिए पूरे बिहार से एक करोड़ पत्र केंद्र सरकार को भेजा जा रहा है। सरकार हमलोगों के मांग को माने तथा प्राइवेट स्कूलवालों के लिए जल्द पहल करें।

वहीं जिला उपाध्यक्ष तुलाकान्त शर्मा ने बताया कि सरकार जो शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का निर्णय ली है उसका पालन किया जा रहा है। लेकिन प्राइवेट स्कूल की स्थिति बद से बदतर हो रही है। सरकार को इस ओर भी ध्यान देना चाहिए। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किए बगैर आज सब काम हो रहा है केवल बच्चे की पढ़ाई चौपट हो रही है। ऑनलाइन शिक्षा कहीं से भी बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं है। ऑनलाइन की वजह से बच्चे कई प्रकार के गलत लत का शिकार हो रहे हैं। सचिव नवीन वर्मा ने बताया कि बंदी के दौरान विद्यालय की आधारभूत संरचना को सुदृढ़ कर सकते हैं।

इस दौरान जिलाध्यक्ष एम वली, तुलाकान्त शर्मा, नवीन वर्मा, प्रमोद कुमार, विजय देव, उमेश कुमार, रूपा मिश्रा, संतोष कुमार, धीरेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!