तीन गांजा तस्करों को मोकामा पुलिस ने किया गिरफ्तार !

पटना: प्रिया सिंह

तीन गांजा तस्करों को मोकामा पुलिस ने किया गिरफ्तार !

बिहार/पटना: मोकामा थाना के रात्रि पेट्रोलिंग गश्ती दल के द्वारा 7 जनवरी को संदेह के आधार पर मोकामा बाजार से 3 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि रात्रि गश्ती के प्रभारी एसआई प्रभात रंजन के द्वारा जब उनसे पूछताछ की जाने लगी तब वे लोग अपना पता ठिकाना घुमा फिरा कर बताने लगे। वे घबराहट में अपना नाम भी बदल बदल कर बता रहे थे।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

संदेह के आधार पर इन तीनों को थाना लाकर जब गहनता से पूछताछ किया जाने लगा तो उन्होंने बताया कि गुवाहाटी बाड़मेर एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 1582 के शयनयान बोगी संख्या 7 के बाथरूम में गांजा छुपाकर रखे हुए हैं। जिसे ले जाने के लिए यह लोग आए हैं और ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। मोहम्मद शोएब खान जिला बक्सर, मोहम्मद तसलीम और मोहम्मद साबिर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश के रूप में इनकी पहचान हुई है।

तत्काल इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को देते हुए मोकामा आरपीएफ के माध्यम से जोधपुर आरपीएफ से संपर्क कर गुवाहाटी बाड़मेर एक्सप्रेस से बाड़मेर के कवास रेलवे स्टेशन पर चिन्हित बोगी में छापेमारी कर करीब 42 किलो गांजा बरामद किया गया। इस संबंध में जोधपुर एनसीबी द्वारा कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!