राशन दुकान दूसरे जगह शिफ्ट करने पर जताई नाराजगी !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

राशन दुकान दूसरे जगह शिफ्ट करने पर जताई नाराजगी !

बिहार/सुपौल: बसन्तपुर प्रखंड अंतर्गत निर्मली पंचायत के रामपुर वार्ड -01 एवं अन्य वार्ड के उपभोक्ताओं ने जविप्र दुकान दूसरे जगह स्थानांतरण करने पर नाराजगी जताते हुए डीएम एवं एसडीओ से समस्या के समाधान की मांग की है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

वार्ड नंबर-1 के उपभोक्ता शिवशंकर सिंह, सीता देवी, उपेंद्र राम, गुलाबचंद्र शर्मा, अनिता देवी, सदानंद राम, रामप्रसाद राम, ललन राम, पवन राम, भागमेन देवी, बबिता देवी आदि ने बताया कि उनके जन वितरण प्रणाली की दुकान निकट के ही सत्यनारायण सिंह के यहां था।

यहां खाद्यान आपूर्ति बंद होने से उक्त जविप्र दुकान के उपभोक्ताओं को करीब छह किलोमीटर दूर जयप्रकाश पासवान के जविप्र दुकान में शिफ्ट कर दिया गया है। वहां जाने के लिए सड़क की स्थिति भी ठीक नहीं है। साथ ही ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण अधिकतर महिलाएं ही राशन लाने के लिए जाती हैं।

वहां जाने में महिलाओं को परेशानी हो रही है। इसलिए हमलोगों को निकट के ही बमभोला सिंह के जविप्र दुकान में शिफ्ट कर दिया जाए। उपभोक्ताओं ने बताया कि उनकी समस्या का अगर जल्द समाधान नहीं हुआ तो वो लोग मुख्यमंत्री के जनता दरबार में गुहार लगाएंगे।

इस संबंध में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रोशन कुमार ने बताया कि फिलहाल चुनाव ड्यूटी है।उपभोक्ताओं की समस्या को दूर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!