रोजगार के तलाश में हरियाणा गए युवक का सर्पदंश से मौत !

सौरबाजार: सत्यपाल कुमार

रोजगार के तलाश में हरियाणा गए युवक का सर्पदंश से मौत !

बिहार/सहरसा: रोजगार की तलाश में हरियाणा गए एक युवक की मौत सर्पदंश से वहां हो गया। जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी मशक्कत के बाद शव को गांव लाकर अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी अनुसार सौरबाजार प्रखंड के खजुरी पंचायत स्थित बनचोलहा गांव निवासी बिनोद राम का 16 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार रोजगार की तलाश में हरियाणा के जिंद जिला गया था। परिजन के अनुसार गोलू अपने जीजा के पास एक सप्ताह से रह रहा था, वह काम की तलाश में हीं था कि रविवार को उसे किसी विषैले सर्प ने काट लिया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मंगलवार को एम्बुलेंस से शव गांव लाकर अंतिम संस्कार किया गया। मृतक का शव गांव पहुंचते ही परिजनों सहित आसपास में मातम सा छा गया। अपने जवान बेटे को खोने के बाद माता- पिता का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजन शंकर राम ने जानकारी देते हुए बताया कि गोलू चार भाइयों में सबसे छोटा था और काफी मिलनसार स्वभाव का था। उनकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। अपने घर की माली हालत देखकर वे रोजगार की तलाश में गया था लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था जो पिता अपने पुत्र के कमाई का इंतजार कर रहा था उसे अपने पुत्र का मृत शरीर मिला।
परिजनों ने सौरबाजार अंचलाधिकारी और बैजनाथपुर ओपी पुलिस को घटना की सूचना फोन के माध्यम से देकर उचित मुआवजा दिलाने का मांग किया है। घटना की सूचना पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी पहुंचकर इस दुःख की घड़ी में सांत्वना दिए एवं मृतक के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!