सड़क दुर्घटना में 3 वर्षीय बालक की मौत !

सरायगढ़: विमल भारती

सड़क दुर्घटना में 3 वर्षीय बालक की मौत !

बिहार/सुपौल: भपटियाही बाजार से पश्चिम वार्ड नंबर 9 में अपराह्न सड़क दुर्घटना में 3 वर्षीय बालक आयुष कुमार की मौत हो गई। जानकारी अनुसार दुर्घटना के वक्त आयुष कुमार अपने घर के पास सड़क पर खेल रहे थे कि उसी समय एक टेंपो चालक अपने टेंपो को बैक करने लगा। उसी समय आयुष कुमार पीछे से टेंपू के नीचे आ गया और उसमें वह दब गया। आयुष गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही लाया गया जहां इलाज के दौरान वह दम तोड़ दिया।

उसके दम तोड़ते ही परिजन आक्रोशित हो गए। परिजनों का कहना था कि चिकित्सक ने ऑक्सीजन लगाने में देरी कर दी। जो ऑक्सीजन सिलेंडर लगाया गया उसको चालू नहीं किया जा सका जिस कारण परेशानी बढ़ गई। हालांकि डॉक्टर ने परिजनों का आरोप को गलत बताया। मृतक आयुष के परिजन द्वारा अस्पताल परिसर में आक्रोश का इजहार करने की सूचना पर भड़के थाना अध्यक्ष राघव शरण पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे।

थाना अध्यक्ष ने लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया तब जाकर माहौल शांत हुआ। मृतक आयुष अपने पिता का एकलौता पुत्र था । उसके निधन से पूरे बस्ती में कोहराम मच गया है । पुलिस ने टेंपो को जब्त कर लिया है। समाचार प्रेषण तक पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!