सड़क हादसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, बाइक सवार भी जख्मी !

सुपौल/भीमपुर:सुमित जयसवाल

सड़क हादसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हुई मौत, बाइक सवार भी जख्मी !

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना चौक स्थित एनएच 57 पर सड़क हादसे में एक 50 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई ।जानकारी अनुसार मृतक भीमपुर थाना क्षेत्र के भीमपुर पंचायत वार्ड नंबर 08 निवासी कालीचरण शर्मा बताया जा रहा है, जो अपने घरेलू कार्य को लेकर भीमपुर थाना चौक गए हुए थे।इसीक्रम में वे एन एच 57 पर बाए से दाए की ओर सड़क पार कर रहे थे जहाँ नरपतगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अपाचे बाइक बीआर 38 एन 3128 ने उन्हें ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसमे मौके पर बुजुर्ग व्यक्ति का सिर बुरी तरह से फट गया और शरीर का अन्य हिस्सा भी जख्मी हो गया। वही घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए,जो मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र निवासी आशीष कुमार यादव व राहुल कुमार यादव बताया जा रहा है।

इधर,घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद स्थानीय थाना द्वारा आनन-फानन में मृतक बुजुर्ग समेत जख्मी बाइक चालक व अन्य बाइक सवार व्यक्ति को नरपतगंज पीएचसी ले जाया गया।जहाँ बुजुर्ग की हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया, जानकारी अनुसार रास्ते में ही बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार व्यक्ति का पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में फिलाल इलाज जारी है। बुजुर्ग की मौत से परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया है। हालांकि मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि एनएचएआई की अनदेखी के कारण बुजुर्ग सड़क हादसे का शिकार हुए है।लोगो का कहना था एन एच 57 पर थाना चौक के ओवर ब्रिज पर एनएचएआई के तरफ से लाइट नही लगाई गई है जिस वजह से अंधेरा रहता है, जिस वजह से लोग इस्तेमाल नहीं करते और सीधे पार करते हैं। यही कारण है कि बुजुर्ग एनएच सीधे पार कर रहे थे,जहाँ उनको तेज रफ्तार बाइक दिखाई नही दिया। जिस वजह से सड़क हादसे में उनकी मौत हुई है।

कहते हैं थानाध्यक्ष
इस संर्दभ में भीमपुर थानाध्यक्ष अमरनाथ कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तथा अग्रेतर कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!