स्कूल का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, 29 बोरा MDM का चावल सहित अन्य सामान की चोरी !

संत सरोज की रिपोर्ट

स्कूल का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, 29 बोरा MDM का चावल सहित अन्य सामान की चोरी !

बिहार/सुपौल: सुपौल में अज्ञात चोरों ने एक स्कूल को निशाना बनाकर करीब 29 बोरा एमडीएम का चावल सहित अन्य सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कुपड़िया वार्ड नम्बर 13 स्थित रमजान खां मध्य विद्यालय का है, जहाँ अज्ञात चोरों द्वारा स्कूल के कार्यालय का ताला तोड़ स्कूल के कार्यालय में रखे करीब 29 बोरा एमडीएम का चावल,सिलाई मशीन व अन्य सामान की चोरी कर ली गयी है।

मामले के संबंध में विद्यालय की प्रधानाध्यापिका कल्याणी देवी,उपस्थित सहायक शिक्षक औऱ कुपड़िया वार्ड नम्बर 13 के वार्ड सदस्य ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि प्रतिदिन की तरह जब विद्यालय पहुँचे तो देखा कि विद्यालय के कार्यालय का ताला टूटा हुआ है। कार्यालय में रखा हुआ MDM का कुछ चावल बिखरा पड़ा हुआ है, साथ ही कार्यालय में रखे करीब 29 बोरा एमडीएम का चावल गायब है और कार्यालय में रखे ट्रंक,बक्सा औऱ अलमीरा का ताला टूटा हुआ है। सिलाई मशीन के साथ साथ अन्य कई सामान भी ग़ायब है। विद्यालय के परिसर में टेम्पू के टायर के निशान है।

मामले के संबंध में त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद लग रहा है, विद्यालय के हेडमास्टर से प्राप्त आवेदन के आधार पर जाँच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!