सिमराही में सड़क दुर्घटना में भपटियाही बाजार के अनुराग की दुखद मौत !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

सिमराही में सड़क दुर्घटना में भपटियाही बाजार के अनुराग की दुखद मौत !

बिहार/सुपौल: सिमराही धर्मपट्टी गैस गोदाम के समीप नेशनल हाईवे पर बुधवार के सवेरे भपटियाही के युवा अनुराग कुमार की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गई। दुर्घटना के वक्त अनुराग मोटरसाइकिल से प्रतापगंज से अपने घर लौट रहे थे। जानकारी अनुसार जब अनुराग धर्म पट्टी गैस गोदाम के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। दुर्घटना में अनुराग स्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही भपटियाही बाजार में मातम छा गया। दो भाई में अनुराग छोटा था। उसके माथे से पिता का साया बहुत पहले हट चुका था। उसकी मां कई समस्याओं को झेलते हुए अनुराग और उनके बड़े भाई भोला कुमार को पढ़ाने का काम करती थी।

जैसे ही अनुराग के मौत की खबर मिली की भपटियाही बाजार सहित आसपास के जगह पर सन्नाटा छा गया। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद जब अनुराग के शव को भपटियाही लाया गया तो वहां कोहराम मच गया। उनके घर पहुंचने वाले हर एक लोगों के आंखों में आंसू छलकने लगे। अनुराग के दुखद मौत किसी के गले नहीं उतर रहा था। उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ था।

अनुराग एम.ए की पढ़ाई कर रहा था। बाजार के कई व्यवसायियों ने बताया कि अनुराग सरल स्वभाव का था । उनके निधन से परिवार के सामने संकट छा गया है।
मालूम हो कि नेशनल हाईवे पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है और उसमें कई लोगों की जान जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!