तेजस्वी यादव पहुँचे मुंगेर !

मुंगेर: सोनू झा

 

तेजस्वी यादव पहुँचे मुंगेर !

 

बिहार/मुंगेर: बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का तीन दिवसीय रोड शो एवं नुक्कड़ सभा के कार्यक्रम के अंतर्गत तारापुर विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यक्रम में पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं तारापुर विधानसभा की जनता का स्नेह प्यार लेने आया हूं और मैं जनता पर भरोसा करता हूं की तारापुर विधानसभा की जनता अपार बहुमत से अरुण शाह को जिता कर विधानसभा भेजेगी ।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

मैं अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक पंचायत के प्रत्येक गांव में लोगों से वोट देने की अपील करूंगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और जदयू का इस विधानसभा क्षेत्र में उनकी करारी हार होगी। इस मौके पर प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव के साथ तारापुर विधानसभा के प्रभारी उदय नारायण चौधरी ,जयप्रकाश नारायण यादव, शक्ति यादव, नाथनगर के विधायक अशरफ अली , गिरधारी यादव के अलावा दर्जनों विधायक एवं कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में मौजूद थे ।

वही तारापुर प्रखंड और असरगंज प्रखंड में अल्पसंख्यक गांव एवं क्षेत्रीय गांव का कार्यक्रम के नेतृत्व की जिम्मेदारी जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के साहब मलिक कर रहे हैं। साहब मलिक ने कहा है कि हमें जिम्मेदारी दी गई है और यह मेरा सौभाग्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!