उत्पाद विभाग की टीम ने लाखों का शराब किया जब्त, कारोबारी फरार !

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

उत्पाद विभाग की टीम ने लाखों का शराब किया जब्त, कारोबारी फरार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: जिले में चुनाव के बाद जश्न में खपाने को लेकर मंगवाई गई शराब की एक बड़ी खेप को उत्पाद विभाग के द्वारा जब्त किया गया है। मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के छितभगवतीपुर की है। जहां कारोबारी शराब की खेप को अनलोडिंग करवा रहे थे।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने छापा मार दिया। टीम के आते ही शराब कारोबारी भागने लगे। टीम ने उसका पीछा किया लेकिन, वे भागने में सफल हो गए। टीम कारोबारियों को चिह्नित करने में जुट गई है।

बताया गया की शराब की खेप जिले में मंगवाई गई। उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली कि अहियापुर थाना क्षेत्र के छितभगवतीपुर इलाके में स्थित एक झोपड़ी में शराब को अनलोड किया जाने वाला है, इसकी भनक उत्पाद की टीम को लग गई। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब को जब्त किया, जिसकी बाजार कीमत करीब 20 लाख आंकी गई है।

उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी। जिस सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। शराब कारोबारी टीम के पहुंचने से पहले फरार हो गए। जब्त शराब की गिनती की गई है। करीब 115 कार्टन है। कारोबारी ने इससे पहले मुशहरी इलाके में शराब अनलोड किया था। एक पिकअप 407 ट्रक जब्त किया गया है। कारोबारियों को चिह्नित किया जा रहा है। ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक का भी सत्यापन किया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!