युवक पर कातिलाना हमला, लगी गोली !

मुंगेर: सोनू झा

युवक पर कातिलाना हमला, लगी गोली !

बिहार/मुंगेर: वासुदेवपुर ओपी अंतर्गत नयागांव मुहल्ला स्थित शामपुर ढलान के नीचे बजरंगबली मंदिर के समीप शाम 7 बजे हथियारबंद अपराधी ने नयागांव निवासी स्व.मो.नसीम के पुत्र 22 वर्षीय मो.साजिद पर घर के समीप ही गोली चलाकर कातिलाना हमला कर दिया। मो.साजिद को सिर में 02 गोली तथा बाएं हाथ में चार गोली लगी।

इसके बाद परिजन आनन-फानन में गंभीर स्थिति में घायल मो.साजिद को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

घटना की सूचना पर वासुदेवपुर ओपी प्रभारी जयप्रकाश सिंह पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में घायल युवक के परिजनों से पूछताछ की। परंतु परिजन पुलिस के समक्ष कुछ भी नहीं बताए। घायल युवक के भाई मो. रियाज ने पुलिस को सिर्फ इतना बताया कि एक माह पूर्व किसी बात को लेकर नयागांव निवासी राजा, विक्की व विपिन से साजिद का झगड़ा हुआ था। आशंका जताई कि उसी तीनों द्वारा उसके भाई पर गोली चलाई गई होगी।

वासुदेवपुर ओपीअध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि परिजन द्वारा अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है, घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

घायल युवक मो.साजिद आईटीसी में चलने वाले कंटेनर वाहन का ड्राइवर है। बुधवार की शाम वह अपने घर से 50 मीटर दूर बजरंगबली मंदिर के समीप टहल रहा था, तभी उस पर कातिलाना हमला हो गया। युवक के सिर में 02 गोली तथा बाएं हाथ में 4 गोली लगी है। कयास लगाया जा रहा है कि बिल्कुल करीब से गोली चलाई गई है। सदर अस्पताल पहुंचे परिजन पुलिस से यह कहते मिले कि घटनास्थल पर दुकान चलाने वाले दुकानदार गोली चलाने वाले के बारे में जानकारी दे सकते हैं। क्योंकि घटना के समय वहां पर सभी दुकान खुली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!