25 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली

abhishek kumar shingh

सुपौल/राघोपुर: सुरेश कुमार सिंह

25 वर्षीय युवक ने खुद को मारी गोली

बिहार/सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत सिमराही अंतर्गत राघोपुर रेलवे ढाला के समीप एक घर मे रविवार को एक लड़का ने अपने सर में गोली मारकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया।

जानकारी अनुसार राघोपुर रेलवे ढाला के समीप एक घर मे रविवार की दोपहर अचानक अफरा तफरी मच गया। लोगों ने बताया कि स्व लाल सिंह का 25 वर्षीय छोटा पुत्र नीतीश कुमार अपने सर में गोली मार लिया और वह जमीन पर छटपटा रहा था। वही जब परिवार के लोगों को घटना की जानकारी मिली तो खून से लथपथ नीतीश को तुरंत उठाकर राघोपुर रेफरल अस्पताल पहुचाया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया। वहीं रेफर करने के बाद परिजन उसे एम्बुलेंस में लेकर दरभंगा के लिए निकल गया। लेकिन इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उसके बाद परिजनों ने शव को लेकर राघोपुर थाना पहुचा।

जहां उनलोगों ने राघोपुर थानाध्यक्ष को जानकारी देते बताया कि नीतीश का बीते कुछ दिनों से दिमागी हालात ठीक नहीं था। बताया कि रविवार को वह लोग घर से निकलकर दुर्गा मंदिर की तरफ गया था। वहीं घर पहुचंने पर देखा कि नीतीश ने ग्रिल से अपना सर टकरा कर सर फोर लिया है। बताया कि उसके बाद जख्मी स्थान पर रुई में डिटोल लगाकर घर मे सुला दिया लेकिन थोड़ी देर बाद एक हथियार से अपने सर में गोली मारकर छटपटाने लगा। बताया कि वह हथियार वह कहा से लाया था यह परिवार के किसी भी लोग को जानकारी नहीं है।

उसके बाद राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केसरी ने घटना स्थल पर पहुचकर घटना में प्रयुक्त हथियार को कब्जे में लेकर थाना ले आया। तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया।

इस बावत राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केसरी ने बताया कि घटना स्थल से हथियार बरामद कर छानबीन की जा रही है। प्राप्त आवेदन के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!