उत्पाद विभाग को नहीं मिल रहा तेल, दस दिनों से छापेमारी बंद !

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

 

उत्पाद विभाग को नहीं मिल रहा तेल, दस दिनों से छापेमारी बंद !

बिहार/सुपौल: जिले के उत्पाद विभाग को 10 अगस्त से पेट्रोल पंप द्वारा तेल देना बंद कर दिया गया है। जिसके चलते उस दिन से शराबबंदी को लेकर छापेमारी अभियान बंद है। बताया गया है कि जिस पेट्रोल पंप से उत्पाद विभाग को छापेमारी वाहन के लिए तेल दिया जा रहा था।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

उस पेट्रोल पम्प का उत्पाद विभाग पर करीब 5 लाख 85 हजार बकाया हो गया है। इसको लेकर पेट्रोल पंप संचालक ने एक लेटर उत्पाद विभाग को थमा दिया है। जिसमे कहा गया है कि जब तक बकाए का भुगतान नहीं किया जाएगा। वो तेल देने में असमर्थ हैं।

जाहिर है उत्पाद विभाग ने इसको लेकर उच्चाधिकारी को भी अवगत करा दिया है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जब छापेमारी ही नहीं होगी तो फिर सरकार के शराब बंदी कानून का क्या होगा।

*बोले उत्पाद अधीक्षक*

फिलहाल इस मसले पर उत्पाद अधीक्षक सुधीर कुमार झा ने कहा कि कुछ राशि आवंटित की गई है और जल्द पेट्रोल पंप को भेजी जाएगी जिसके बाद तेल मिलना शुरू हो जाएगा।

लेकिन सबसे बड़ा सवाल की सरकार के शराब बंदी कानून के बावजूद अगर इस तरह तेल की कमी हुई तो फिर शराब कारोबारियों के विरुद्ध छपेमारी अभियान प्रभावित हो सकती है। इसको लेकर सरकार या विभाग को समुचित और सख्त निर्णय लेना पड़ेगा। ताकि शराब बंदी कानून सत प्रतिशत लागू हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!