300 बोतल नेपाली दिलवाले शराब समेत एक बाइक जब्त, कारोबारी फरार !

भीमपुर:- सुमित जयसवाल

300 बोतल नेपाली दिलवाले शराब समेत एक बाइक जब्त, कारोबारी फरार !

 

बिहार/सुपौल: भीमपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह वार्ड 09 स्थित रेलवे ढाला के समीप नेपाल निर्मित दिलवाले सोफिया 300 एमएल का दो बोरा में दो पेटी शराब को जब्त किया है। वहीं मौके से एक अपाचे बाइक भी जब्त करने में सफलता मिली है। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले बाइक समेत शराब को छोड़ शराब तस्कर फरार हो गया।
बताया जा रहा है कि शराब तस्कर एक बाइक से तस्करी के लिए जा रहा था। उसी क्रम में सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई किया है।

जानकारी देते भीमपुर थानाध्यक्ष रामा शंकर ने बताए कि बुधवार की सुबह शराब तस्करी को लेकर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ उक्त स्थान पर पहुंचने के बाद देखा कि एक सफ़ेद रंग की बाइक पर कुछ समान लेकर एक आदमी जा रहा था। जिसके बाद उसका पीछा किया पीछा करने के क्रम में उक्त तस्कर अपनी बाइक छोड़ भाग निकला। जिसके बाद पुलिस बल ने थाना क्षेत्र के वार्ड 09 स्थित रेलवे ढाला से पहले शराब सहित बाइक को जब्त किया ।

थानाध्यक्ष के अनुसार शराब दो बोरे में लदा हुआ था। जिसकी तलाशी लेने के बाद बोरे में दो पेटी में 300 बोतल का कुल 90 लीटर नेपाली दिलवाले शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि अज्ञात शराब तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!