50 हजार का इनामी अपराधी जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार !

मधेपुरा: अभिमन्यु कुमार

50 हजार का इनामी अपराधी जम्मू कश्मीर से गिरफ्तार !

 

बिहार/मधेपुरा: बिहार STF की टीम ने पाई सफलता। जानकारी अनुसार STF की विशेष टीम के द्वारा मधेपुरा जिले के 50 हजार रूपये का ईनामी कुख्यात अपराधी प्रमोद यादव को जम्मू & कश्मीर प्रदेश के जम्मू जिलान्तर्गत डोमाना थाना क्षेत्र के पटोली मुहल्ला से छापामारी कर गिरफ्तार किया गया है। उक्त अपराधी को बिहार लाने हेतु विधिवत प्रक्रिया की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि उक्त अपराधी द्वारा वर्ष 2020 में शिक्षक रामकुमार यादव, थाना-शंकरपुर की हत्या रंगदारी के लिए कर दी गयी थी। इनके विरूद्व हत्या एवं रंगदारी से संबंधित मधेपुरा जिला में 05 कांड दर्ज है। मालूम हो कि वर्ष 2020 में 23 नवंबर के देर संध्या मधेली बाजार निवासी प्रधानाध्यापक सह पंसस पति रामकुमार को शंकरपुर से घर जाने के दौरान मोरकाही से दक्षिण पुल पर मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधियो के द्वारा 10 से अधिक गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।

उक्त कांड में मृतक के पुत्र दुर्गेश कुमार के फर्दबयान पर रायभीर निवासी गुड्डू यादव,प्रमोद यादव,मनीष कुमार उर्फ लड्डू यादव मधेली बाजार निवासी श्रीमन नारायण उर्फ सिंटू यादव, अंकज कुमार उर्फ लल्लू यादव, हरिराहा निवासी मुकेश कुमार दमगारा निवासी अमरेश कुमार,शिवराज यादव मोरकाही निवासी राजेश यादव व कबियाही निवासी विवेक यादव को नामजद और 5 अज्ञात के विरुद्ध शंकरपुर थाना में कांड सं 152/20दर्ज किया गया था ।
उक्त कांड में अबतक 10 से अधिक अपराधी की गिरफ्तारी की जा चुकी थी लेकिन प्रमोद यादव उस समय से ही पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!