78 कार्टून विदेशी शराब के साथ हुए इतने लोग गिरफ्तार, वाहन जब्त !

सुपौल/किशनपुर: अजय कुमार

78 कार्टून विदेशी शराब के साथ हुए इतने लोग गिरफ्तार, वाहन जब्त !

बिहार/ सुपौल: किशनपुर पुलिस को मिली बङी सफलता दो चार पहिया वाहन सहित 78 कार्टून विदेशी शराब सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

जानकारी देते हुए डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया कि मंगलवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सुमन कुमार एवं रात्री गश्ती पदाधिकारी पुअनि राजेंद्र प्रसाद सशस्त्र बल के साथ एन एच 327 ए पर मध्य विद्यालय कुमरगंज के समीप सङक का घेराबंदी कि गईं।

जाने कोरोना का हाल सिर्फ एक क्लिक में…

भपटियाही कि ओर से आ रही एक बिना नंबर के पीकअप नं WB 59 सी 4481 को पूछताछ हेतु रोका गया।

पुलिस वाहन को देख उक्त दोनों वाहन पर सवार सभी ब्याक्ति भागने लगा, जहाँ थानाध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए बल के सहयोग से सभी पांचो लोगों को पकङ लिया।

किसका है वाहन

थानाध्यक्ष के द्वारा पूछताछ करने पर पिकअप के ड्राइवर रूप में बंगाल के सरिकूल हक्क व खलासी जलालउदीन बंगाल के थे।

वहीं टोयोटा गाङी पर चालक पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया निवासी अमरजीत कुमार, हरदी दुर्गा स्थान के नवनीत कुमार,पथरा निवासी मो शौकत अली सभी पांचों ब्याक्ति को पुलिस अभिरक्षा में लेकर जब दोनों वाहन का तलाशी ली गई तो पिकअप में इम्पेरियल ब्लू ब्रांड का 40 कार्टून में 375 एमएल के 960 बोतल व मेकड्वेल नंबर वन का 30 कार्टून में रखा 375 एमएल के 720 बोतल व कुल 630 शराब बरामद किया गया।

वहीं टोयोटा गाङी से मेकड्वेल नंबर वन का 375 एम एल के 08 कार्टून में रखा कुल 72 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

पिकअप चालक ने कहा

इस दौरान पिकअप चालक सरिकूल हक्क के द्वारा बताया गया कि  शराब दलकोला पश्चिम बंगाल से लेकर आ रहे थे।
अधिक कोहरा होने के कारण टोयोटा में सवार तीनों ब्याक्ति के द्वारा गाईड कर ले जाया जा रहा था। बताया कि यह शराब सुपौल के गौरवगढ निवासी मुकेश कुमार, नयानगर निवासी करण झा व किशनपुर के सुहागपुर निवासी दुर्गा चौधरी का है।उसमें पकङे गए कारोबारी का भी हिस्सा है ।

थानाध्यक्ष ने कहा

वहीं थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि मामले में दो चारपहिया वाहन सहित पांच मोबाइल और कुल 702 लिटर अंग्रेजी शराब बरामद कर सभी पांचों गिरफ्तार लोगों व तीन अन्य के विरुद्ध शराब अधिनियम 2016 के तहत कांड संख्या 310/2020 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया।

शराब कारोबारी के विरुद्ध निरंतर छापेमारी जारी रहेगा। थाना क्षेत्र में रह रहे किसी भी कारोबारी को बक्सा नहीं जाएगा। गौरतलब है कि नए थानाध्यक्ष के आने से करीब चार महीने से शराब कारोबारी में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!