810 लीटर नेपाली शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार, वाहन ज़ब्त !

सुपौल/भीमपुर:सुमित जयसवाल

810 लीटर नेपाली शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार, वाहन ज़ब्त !

बिहार/सुपौल: गुप्त सूचना के आधार पर भीमपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के रानीपट्टी नहर के समीप एनएच 57 पर एक स्कॉर्पियो पर लादकर तस्करी के लिए ले जा रहे शराब की बड़ी खेप बरामद किया है। मौके से पुलिस ने एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। वही अन्य दो कारोबारी पुलिस को देखते ही मौके से भाग निकला। जानकारी देते हुए भीमपुर थाना अध्यक्ष अमरनाथ कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक वाहन पर NH57 के रास्ते शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है, सूचना के आधार पर जब कार्रवाई की गई तो देर रात एक स्कॉर्पियो पुलिस की गाड़ी को देखते ही भागने लगा गाड़ी का जब पीछा किया गया तो रानीपट्टी नहर के समीप गाड़ी से उतर कर दो लोग मौके से भाग निकले जब पुलिस ने आगे से घेरकर गाड़ी को पकड़ा और उसका जांच किया तो उस में भारी मात्रा में नेपाली दिलवाले शराब लदा हुआ था।

जिसके बाद पुलिस ने मौके से एक शराब कारोबारी सहित शराब ढोने में प्रयुक्त होने वाली स्कॉर्पियो DL3C AS 1875 को भी जब्त किया। जहां जांच के बाद गाड़ी से 30 बोरा नेपाली शराब बरामद हुआ बताया कि पूछताछ के दौरान उक्त शराब कारोबारी ने अपना नाम अररिया जिले के फारबिसगंज निवासी मोहम्मद फिरोज आलम बताया है जो फुलकाहा थाना क्षेत्र के मानिकपुर से शराब की खेप लेकर सिमराही जा रहा था और सिमराही में ही कहीं शराब डंप करने की योजना थी।

वहीं त्रिवेणीगंज एसडीओ विपिन कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 810 लीटर नेपाली निर्मित दिलवाले शराब सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। वाहन को भी जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!