जाप(लो.) के जिला उपाध्यक्ष ने जताया विरोध !

डेस्क

जाप(लो.) के जिला उपाध्यक्ष ने जताया विरोध !

बिहार/सुपौल: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव पर राज्य सरकार एवं भाजपा के सारण के सांसद द्वारा फर्जी एवं जबरन मुकदमा किए जाने पर सोमवार को सुपौल जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार यादव ने अपने आवास पर विरोध प्रदर्शन किए।


उसने कहा कि पप्पू यादव बिहार के असली बेटा हैं, जो हर वक्त हर मुसीबत में लोगों के मदद के लिए हाजिर रहते हैं। वे चाहे बाढ़ जैसी विभीषिका हो या फिर कोरोना जैसी महामारी पप्पू यादव हर समय जनता के साथ खड़े रहते हैं।

आगे सुभाष कुमार यादव ने कहा कि हमारी सरकार से मांगें है कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के ऊपर लगे मुकदमे को वापस लिया जाए, भाजपा सांसद का वैश्विक महामारी में अपने घर पर 39 एंबुलेंस रखे जाने पर महामारी एक्ट के तहत इनकी गिरफ्तारी हो, कौशल विकास योजना के अंतर्गत चालू किए गए ड्राइवर पशिक्षण केंद्र एवं अन्य स्किल संस्थान को शीघ्र चालू करने तथा जमीन मालिकों के किराए का बकाया राशि का भुगतान किया जाए तथा

आगे उसने कहा कि जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को फोन के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिल रही। अतः सरकार से अनुरोध है कि वो पप्पू यादव की सुरक्षा को और बढ़ाया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!