प्रधानमंत्री जनसेवा संवाद कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वितों को किया गया सम्मानित !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

प्रधानमंत्री जनसेवा संवाद कार्यक्रम के तहत केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वितों को किया गया सम्मानित !

बिहार/सुपौल: प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित प्रधानमंत्री जन सेवा संवाद कार्यक्रम के तहत गुरुवार के दिन भपटियाही बाजार में अनुसूचित जाति मोर्चा सुपौल के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष राम कुमार राय, जिला उपाध्यक्ष सुशील कुमार मोदी, जिला उपाध्यक्ष रणजीत मिश्रा, ताराचंद राय, राम कुमार राम सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता शरीक थे। कार्यक्रम के दौरान महादलित वर्ग के वैसे लोग जो केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित होते रहे हैं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

जिला अध्यक्ष राम कुमार राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में पूरे देश में हर वर्ग के लोगों के लिए कई विकास कार्य चलाए जा रहे हैं। गरीब वर्ग के लोग सीधे रूप से योजनाओं से लाभान्वित हो इसके लिए स्वाभिमान भारत सहित कई कार्यक्रम ग्रामीण स्तर तक पहुंच चुका है।

उन्होंने कहा कि लाभकारी योजनाओं से लाभान्वित व्यक्तियों को प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर सम्मानित करने का कार्यक्रम हो रहा है और उसी कड़ी में आज भपटियाही में लोगों को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम पूरे जिले में चलाया जा रहा है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह से कार्यक्रम करने से कई लोगों के बीच सरकार की योजनाओं की जानकारी पहुंचेगी।

अनुसूचित जाति मोर्चा सुपौल के जिला अध्यक्ष सतनारायण शर्मा ने बताया कि महादलित वर्ग के लोगों को सम्मानित करने से पार्टी को काफी लाभ पहुंच रहा है। विभिन्न गांव में रह रहे लोग केंद्र सरकार की योजनाओं को सीधे रूप से जानने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति मोर्चा का लक्ष है कि अधिक से अधिक लोग सम्मानित हो।केंद्र सरकार उनके लिए जो योजनाएं चला रखी है उसके बारे में उसे विस्तृत जानकारी हो।
उन्होंने कहा कि आज जिन जिन लोगों को सम्मानित किया गया है वह ग्रामीण इलाके के लोग हैं। सम्मान पाने से ऐसे लोग गदगद हुए हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह सब अपने अपने जगह पर लोगों को सम्मान देने का काम करें। ऐसा कार्य भाजपा पार्टी ही कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!