अथमलगोला में एक ही रात दो व्यक्तियों की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत !

पटना: प्रिया सिंह

अथमलगोला में एक ही रात दो व्यक्तियों की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत !

बिहार/पटना: दानापुर रेल मंडल के अथमलगोला स्टेशन पर एक ही रात में दो व्यक्तियों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना शुक्रवार रात्री लगभग 11 बजे 03 नंबर प्लेटफार्म के ट्रैक पर हुई, जब एक व्यक्ति ट्रेन संख्या 13207 जसीडीह – पटना मेमू स्पेशल के चपेट में आ गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

जिसके बाद रेल कर्मचारियों व रेलवे सुरक्षा बल के सहयोग से उक्त व्यक्ति की पहचान बख्तियारपुर के किसी भिखारी के रूप में की गई। अभी शनिवार की सुबह का इंतजार ही था एक दूसरी घटना 03 नंबर प्लेटफार्म ट्रैक पर ही सुबह 04 बजे के आसपास घटित हो गई। जब ट्रेन संख्या 03267 किऊल – पटना मेमू स्पेशल से एक और व्यक्ति की कटकर दर्दनाक मौत हो गई।

जहां उसकी पहचान अथमलगोला स्टेशन से 04 ट्रैक से सटे ही बहादुरपुर गांव के निवासी 60 वर्षीय चमरू मिस्री के रूप में की गई है। दूसरी घटना की मिली जानकारी के अनुसार चमरू मिस्री थोडा़ मानसिक रूप से कमजोर थे और प्रतिदिन सुबह प्लेटफार्म पर टहलते थे। इसी क्रम में वो ट्रेन की चपेट में आ गए।

खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन रेल डीएसपी से बात कर राजकीय रेल पुलिस से आगे की विवेचना का अनुरोध कर रहे थे।बहरहाल एक ही दिन में हुई दो दर्दनाक घटना के बाद बहादुरपुर निवासी चमरू मिस्त्री के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!