बाढ़ में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, तीन जख्मी !

पटना: प्रिया सिंह

बाढ़ में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, तीन जख्मी !

 

बिहार/पटना: बाढ़ अनुमंडल के बेलछी थाना अंतर्गत एनएच पर रविवार की रात्रि एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें स्कॉर्पियो यात्री सेड से जाकर तेज स्पीड में टकरा गई। हादसे में स्कार्पियो ड्राइवर और उसके बगल में बैठे व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और वाहन का अगला हिस्सा इस कदर चपटा हो गया कि उससे मृतक को बाहर निकालना मुश्किल हो गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

हादसा इतना भयानक था कि मृतक के शरीर को बाहर निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर मशीन मंगवाना पड़ा। वहीं घायलों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर दो महिला और एक बच्चे गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं। घायलों में 12 वर्षीय मोहम्मद तौसीक पिता कलीम शाह और 28 वर्षीय महिला नूरजहां पति कलीम शाह चंद्रदीप थाना क्षेत्र नवादा जिला के रूप में पहचान हुई है। जबकि 30 वर्षीय गुड़िया देवी पति मिथिलेश राय पटना की रहने वाली है।

बेलछी थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार ने बताया कि हादसा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई है। घायलों में एक की हालत ज्यादा गंभीर है जिसे पटना भेजने का इंतजाम किया जा रहा है। परिजनों को इसकी सूचना दी जा रही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भी कराए जाने की तैयारी में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!