पटना एसएसपी एम एस ढिल्लो ने चार बड़ी घटनाओं का किया खुलासा !

पटना: प्रिया सिंह

पटना एसएसपी एम एस ढिल्लो ने चार बड़ी घटनाओं का किया खुलासा !

 

बिहार/पटना: पुलिस ने चार बड़ी घटनाओं का खुलासा किया है। पटना से बिहटा में बालू माफियाओं से पैसे लेने संबंध रखने के आरोप में 4 होमगार्ड के जवान, एक चौकीदार और थाने के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके संपत्ति की जांच के लिए पटना पुलिस ने आर्थिक अपराध इकाई को लिखा है इस मामले में कई और लोग शामिल हैं जिसमें कई बालू माफिया भी हैं। उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

पटना पुलिस ने दीदारगंज में एक युवक का गर्दन कटा हुआ शव बरामद किया था। उसके बाद पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करते हुए युवक की पत्नी और दो उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पत्नी के साथ एक युवक का अवैध संबंध था। इसी मामले में पत्नी ने षड्यंत्र रचा और तीनों ने मिलकर गर्दन काट कर युवक की हत्या कर दी।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

पटना पुलिस ने शास्त्री नगर में टीचर के अपहरण मामले का बड़ा खुलासा किया है। पटना के एसएसपी ने बताया कि इस मामले में टीचर का दोस्त चंदन जो मास्टर माइंड है उसने कोचिंग के पैसे के विवाद में अपहरण कराया था। इस अपहरण में 2 छात्र भी शामिल थे सभी की गिरफ्तारी हो गई है एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

इस मामले में पटना पुलिस का कहना है कि शुरू में ₹2000000 की फिरौती मांगी गई थी लेकिन बाद में वह फिरौती ₹500000 कर दी गई लेकिन इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर और डीएसपी ने रूप बदल कर पूरे मामले का खुलासा किया है।

पटना पुलिस ने पटना में बड़े एटीएम काटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के 2 सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से ड्रिल मशीन और कई औजार बरामद किए गए हैं, यह पटना में कई एटीएम काट चुके हैं और चार एटीएम हाल के दिनों में इन्होंने काटा था लेकिन इनको सफलता हाथ नहीं लगी। इन के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!