भपटियाही थाना पर शांति समिति की बैठक !

सुपौल/भपटियाही: विमल भारती

 

भपटियाही थाना पर शांति समिति की बैठक !

बिहार/सुपौल: दशहरा पूजा को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर सोमवार के दिन भपटियाही थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई।

थाना अध्यक्ष राघव शरण के अध्यक्षता में हुई बैठक में अंचलाधिकारी जयराम प्रसाद सिंह ने कहा कि इस बार दशहरा मेला के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं हो सकता। मेला में सभी को कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

खासकर मेला के दौरान जो स्वयंसेवक तैनात होंगे उसको मास्क लगाना जरूरी होगा। अंचलाधिकारी ने कहा कि मंदिर के अंदर प्रवेश करने वाले लोगों को भी मास्क लगाना होगा।

उन्होंने कहा कि यदि किसी भी जगह से पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन की जानकारी मिलती है तो वह ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अंचलाधिकारी ने कहा कि मेला में डीजे तथा स्पीकर भी नहीं बजेगा। उन्होंने कहा कि यदि किसी जगह के मेला में किसी भी कारण से शांति भंग होती है तो उसकी जिम्मेदारी मेला कमेटी के ऊपर होगी।

बैठक में थाना अध्यक्ष राघव शरण ने कहा कि प्रत्येक जगह के मेले के लिए पुलिस बल की तैनाती होगी। उन्होंने कहा कि मेला कमेटी मेला के दौरान सुरक्षा बनाए रखें। थाना अध्यक्ष ने कहा कि आरक्षी अधीक्षक तथा जिला पदाधिकारी द्वारा जारी निर्देश का यदि किसी जगह उल्लंघन होता है तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बैठक में उपस्थित लोगों से कहा कि सभी लोग मेला में आपसी भाईचारा दिखाने का काम करें।

बैठक में विजय कुमार सिंह, विजय कुमार यादव, मोहन झा, नितेश कुमार सिंह, मोहम्मद अफजल, मोहम्मद मुस्तफा कमाल, मोहम्मद जाकिर, मोहम्मद अलाउद्दीन, बबलू महतो, शिव प्रसाद शाह, शंकर शाह, जय प्रकाश मेहता, लाल बहादुर मेहता, गौतम कुमार, संतोष कुमार सिंह सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!