सड़क दुर्घटना में ई संदीप कुमार की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल !

डेस्क

सड़क दुर्घटना में ई संदीप कुमार की हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल !

बिहार/सुपौल: छातापुर मुख्यालय स्थित एस एस ब्रोलिजा हाॅस्पीटल एण्ड ट्रामा सेंटर के संचालक ई संदीप कुमार उर्फ बौआजी की बुधवार की देर रात सडक दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। प्रखंड के हीरापट्टी निवासी इनरदीप यादव के इकलौते पुत्र बौआजी के आकस्मिक निधन से परिजनों मे कोहराम मचा है, वहीं उनके जान पहचान वालों के बीच शोक की लहर दौड गई है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

जानकारी अनुसार बौआजी बुधवार की रात अपने टाटा नेक्सान कार से तीन दोस्तों के साथ पटना से वाराणसी के लिए निकले थे, कैमूर जिलान्तर्गत कोदरा प्रखंड क्षेत्र में देर रात सामने से आ रहे ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक सीट पर बैठे बौआजी गेट खुल जाने के कारण वे सडक पर गिर गये, जहां डिवाइडर से टकरा जाने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वहीं कार में बैठे अन्य तीनों युवक एयर बैग के कारण बाल बाल बच गये, मामुली रूप से जख्मी युवकों का स्थानीय अस्पताल मे उपचार कराया गया, इधर अचानक हुई मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना है, बिमार पिता के इकलौते ईजिनियर पुत्र की मौत से इलाके मे मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

पहचान के लोगो ने बताया कि बौआजी मृदुभाषी व विनम्र स्वभाव के यूवक थे, इंजिनियरिंग की पढाई पूरी करने के बाद एक वर्ष पूर्व ही उन्होने छातापुर मे हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर खोला था, पिता श्री यादव गंभीर रोग से ग्रसित हैं और उनके घर मे मां के अलाव दो बहन है, घर के इकलौते चिराग के बुझ जाने से परिजनों पर दुखों का पहाड टूट पडा है, बताया जाता है कि मृतक के परिजन दुर्घटनास्थल पर पहूंच चुके हैं और देररात तक बौआजी का शव हीरापट्टी पहूंचने की संभावना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!