राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव का मुंगेर आगमन !

मुंगेर: सोनू झा

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव का मुंगेर आगमन !

 

बिहार/मुंगेर: जिला मुंगेर की धरती पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आगमन अपने पिता के साथ 6 साल बाद तारापुर स्थित गाजीपुर मैदान में हुआ, हेलीकॉप्टर के माध्यम से तारापुर के विधानसभा उपचुनाव में इस बार वैश्य समाज से अनिल शाह को उम्मीदवार बनाया गया है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

उनके समर्थन में प्रचार करने हेतु दोनों पिता-पुत्र सहित राजद के कई वरिष्ठ नेता तथा विधायक समर्थकों के भारी हुजूम के बीच आगमन हुआ ,मानो गाजीपुर मैदान का हर वह कोना – कोना तथा आसपास में जितनी भी मकान की छतें थी। समर्थकों की भारी भीड़ लालू यादव के एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

इनका खामियाजा समर्थकों तथा प्रेस वालों के लिए कवरेज करने के हेतु प्रेस दीर्घा के बीच बैरिकेडिंग लगाया गया था, जब राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद यादव का आगमन हुआ तो समर्थकों की भारी हुजूम ने बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए मंच के पास पहुंच गए, जिनसे कई मीडिया कर्मियों को हल्की फुल्की कवरेज करने के दौरान चोटें भी आई ,यहां तक की अपना सारा ट्राइपॉड ,कैमरा सभी सामान लेकर जहां-तहां से कवरेज करने में परेशान दिखे।

वहीं कुछ क्षणों तक जिनके इंतजार में समर्थकों की भारी भीड़ तारापुर के गाजीपुर ईदगाह मैदान में मौजूद थी। वह समय भी आया और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का भाषण देने के लिए स्टेज पर आगमन हुआ, मानो जनसैलाब उमड़ पड़ा और सभी सीमाएं पार करते हुए अपने दिल के चहेते लालू यादव के पास राष्ट्रीय जनता दल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पहुंच गए।

यहां तक कि वहां पर मौजूद पूर्वांचल के राजद नेता जयप्रकाश नारायण यादव तथा जगदानंद सिंह खड़े होकर समर्थकों को शांत कराते दिखे बात यहीं तक नहीं रुकी जब राजद के सभी नेता सहित तेजस्वी यादव तथा लालू यादव का यहां से प्रस्थान हुआ डीजे की डांस पर श्री अनिल शाह उम्मीदवार के गाने पर उमंग में नाच करते दिखे जो साफ कोरोना बहा प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!