बिजली चोरी मामले में उपभोक्ताओं पर केस दर्ज !

Suresh Kumar Shing

सुपौल/राघोपुर: सुरेश कुमार सिंह

बिजली चोरी मामले में उपभोक्ताओं पर केस दर्ज !

बिहार/सुपौल: बिजली चोरी पर शिकंजा कसने के लिए विभाग अलर्ट मोड पर नजर आ रही है। जिस कारण उपभोक्ताओं के बीच हड़कंप मचा हुआ है। बीते सोमवार को विभिन्न जगहों पर बिजली उपभोक्ताओं के बीच छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान अवैध तरीके से बिजली इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं पर विभाग ने केस दर्ज कराया है।

मामले में बुधवार को एसडीओ अक्षय कुमार सिन्हा ने बताया कि बीते सोमवार को विभिन्न जगहों पर टीम गठित कर बिजली उपभोक्ताओं के बीच छापेमारी अभियान चलाया गया।
जिसमें छातापुर थाना क्षेत्र के सुरजापुर गांव वार्ड 11 निवासी महेश पासवान अपने आवासीय परिसर में लगे मीटर से अवैध तरीक़े से बायपास के माध्यम से बिजली इस्तेमाल कर रहे थे। इससे विभाग को 6 हजार दो सौ 88 रुपये का नुकसान हुआ है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

वहीं सुचेन्द्र कामत के आवासीय परिसर में लगे मीटर से अवैध तरीक़े से बायपास के माध्यम से बिजली इस्तेमाल करने से विभाग को 24 हजार 93 रुपये की क्षति हुई है। जिस कारण दोनों उपभोक्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
इधर, प्रतापगंज थाना क्षेत्र के चिलौनी पंचायत के तीनटोलियां गांव वार्ड 15 निवासी कमलेश सरदार अपने आवासीय परिसर में अवैध तरीक़े से बिजली का इस्तेमाल कर रहे थे। इससे विभाग को 14 हजार चार सौ 24 रुपये की क्षति हुई है

वहीं सुखानगर गांव के वार्ड 3 निवासी मुकेश कुमार सिंह व्यवसायिक परिसर में अवैध तरीके से मीटर से बायपास के माध्यम से बिजली उपयोग कर रहे थे। इससे विभाग को 36 हजार सात सौ 44 रुपये की क्षति हुई है। मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
वहीं छापेमारी दल में कनीय अभियंता अजय कुमार, पुलकित राज, मिथिलेश कुमार यादव, पिंटु कुमार राय, बिसो पासवान, चंदन कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!