भारत रत्न स्वर सम्राज्ञी स्व. लता मंगेशकर को दिए श्रद्धांजलि !

सुपौल: सुनील कुमार

भारत रत्न स्वर सम्राज्ञी स्व० लता मंगेशकर को दिए श्रद्धांजलि !

बिहार/सुपौल: भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के बैनर तले जिला संयोजक श्री राजधर यादव के अध्यक्षता में भारत रत्न स्वर सम्राज्ञी स्व० लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि सभा कर सभी मान सम्मान के कार्यकर्ताओं के साथ नम आंखाे से एक मिनट का मौन धारण कर एवं तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर सभी ने श्रद्धांजलि अर्पित किए।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

इस मौके पर जिला महामंत्री श्री सुरेश यादव ने कहा की लता मंगेशकर वास्तविक में सरस्वती पुत्री थी और भारत का गौरव थी। साक्षात सरस्वती का वास था उनके स्वर में, उनके अवाज के दिवाने पुराने पिढ़ी से लेकर नऐ पिढ़ी तक के लोगों के बीच एक समान रहा। जिला मंत्री सुमन झा जी ने कहा लता जी गायन के दुनिया में वो महारथ हाशिल की थी जो आज के समय में विरले देखने को मिलेगा। इनके चले जाने से हम भारत बासियों के लिये असहनीय क्षती है। जिसकी दुरागामी तक भारपाई संम्भव नहीं दिखता है।

जिला संयोजक राजधर यादव ने कहा कि लता जी का जाना ऐसा महसूस हो रहा है जैसे लगता है हमारे अपने परिवार का एक प्रमुख सदस्य अब इस दुनियाँ में नहीं है। लता दीदी का अवाज वो जिंदा दिली था जिसे जितने बार सुना जाय वो नया ही महसुस होता है।

हिन्दुस्तान अपने रत्नों में एक रत्न लता दीदी के रुप में खो दिया। जो अनमोल रत्न में से एक थी। लता जी के दिवाने भारत ही नही अपितु पूरे विश्व में था। जो उनके निधन से शोक के लहर में डुब गया।

इस मौके पर यौगेन्द्र चौधरी , मिथिलेश यादव , आदित्य कौशिक , रामबाबू यादव, नारायण पौद्दार , शुनिल साहू , अनिल यादव , विमल पाण्डेय , कुमार कृष्णन , शिवकुमार मुखिया आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!