रेल पुलिस ने गाड़ियों की चेकिंग के क्रम में 16 लीटर शराब किया बरामद !

पटना: प्रिया सिंह

रेल पुलिस ने गाड़ियों की चेकिंग के क्रम में 16 लीटर शराब किया बरामद !

बिहार/पटना: दानापुर रेल मंडल के राजेन्द्र नगर टर्मिनल की रेल पुलिस ने गाड़ियों की चेकिंग के क्रम में दो ट्रॉली बैग में छुपा कर ले जाये जा रहे करीब 16 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया है।

इस संबंध में पु०अ०नि० विनोद राम अध्यक्ष रेल पी०पी० राजेंद्र नगर ने बताया कि गुरुवार को राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के पूर्वी छोर पर अपराधियों पर निगरानी आसूचना संकलन आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग एवं शराब की बरामदगी हेतु सिपाही 523 रामावतार गुप्ता के साथ स्थानीय प्लेटफॉर्म राजेंद्र नगर स्टेशन के लिए 4:30 बजे प्रस्थान किया। प्लेटफार्म संख्या 4 एवं 2/3 चेकिंग करते हुए प्लेटफार्म संख्या एक पर पहुंचे। तो ट्रेन नंबर 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस 07.30 बजे आकर रुकी।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

उक्त ट्रेन नंबर 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस का स्कॉट पार्टी ट्रेन के पीछे गार्ड बोगी से चेक करते हुए 7:35 बजे बोगी नंबर D3 में पहुंचे। तो दो ट्रॉली बैग सामान रखने वाले रैक पर रखा हुआ था। उस बोगी में कोई यात्री नहीं था। रैक से दोनों ट्रॉली बैग को उतारकर बारी-बारी से चेन खोला गया तो उसमें से विभिन्न ब्रांडों की बोतलों में भरी करीब 16 लीटर शराब बरामद कर जब्त कर लिया। चूंकि बिहार में शराब परिवहन करना अपराध है। इसी लिए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!