कोचिंग जा रही छात्रा रास्ते से लापता, 5 घंटे तक किया रोड जाम !

सहरसा: पंकज राज

कोचिंग जा रही छात्रा रास्ते से लापता, 5 घंटे तक किया रोड जाम !

बिहार/सहरसा: साइकिल से कोचिंग जा रही बीए की छात्रा रास्ते से गायब हो गई। परिजनों ने छात्रा का अपहरण करने का आरोप लगाया और रोड जाम कर उग्र प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस जामस्थल पर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने तकरीबन 5 घंटे तक रोड जाम रखा।छात्रा के चाचा की माने तो वो सुबह तकरीबन 7.30 बजे घर से निकलकर साइकिल से कोचिंग जा रही थी, पर वो कोचिंग नहीं पहुंची। कोचिंग संचालक द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई। जब हमलोगों ने उसकी खोजबीन की तो पता चला कि उसकी साइकिल सड़क किनारे गिरी हुई है। आशंका है कि किसी ने उसको अगवा कर लिया है।

चाचा ने बताया कि पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी पर वो दो घंटे तक नहीं पहुंची।वहीं छात्रा की मां ने बताई कि प्रत्येक दिन मेरी बेटी कोचिंग सहरसा जाती है। मंगलवार को जब वो कोचिंग नहीं पहुंची तब कोचिंग से सूचना मिली की अभी तक आपकी लड़की कोचिंग नहीं पहुंची है।

इधर, इस घटना को लेकर सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आक्रोशित लोगों ने रोड जाम किया था, जिन्हें समझाकर हटा दिया गया। आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच की जा रही है। बहुत जल्द लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!