जन वितरण दुकान पर झोला में मिलेगा मुफ्त का राशन !

 

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

जन वितरण दुकान पर झोला में मिलेगा मुफ्त का राशन !

 

बिहार/सुपौल: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत जन वितरण दुकान पर मिलने वाले मुफ्त का अनाज अब झोला में दिया जाएगा। इसके लिए जन वितरण दुकान पर भाजपा कार्यकर्ता झोला वितरण करेंगे।

सुपौल जिला भाजपा जिला अध्यक्ष राम कुमार राय ने बुधवार के दिन कोशी निरीक्षण भवन भपटियाही में मुफ्त झोला वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करने की बात कही।
जिला अध्यक्ष ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना संक्रमण के कारण उत्पन्न हुए हालात को देखते हुए हर परिवार को मुफ्त में 5 किलो अनाज देने की घोषणा की गई थी जो आज तक लागू है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अब लोगों को झोला में दिया जाएगा जिस पर प्रधानमंत्री का फोटो लगा होगा। उन्होंने कहा कि झोला में अनाज दिए जाने से लोगों के बीच प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए गरीब कल्याण अन्न योजना के उद्देश्य को पहुंचाने में आसानी होगी। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पूरे जिले में पार्टी कार्यकर्ता इसके लिए पहल शुरू कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि योजना की शुरुआत हो चुकी है।

जिला अध्यक्ष ने कहा यह एक बड़ा काम होगा कि जनवितरण दुकान पर पहुंचने वाले हर एक लोगों के हाथ में प्रधानमंत्री का फोटो लगा झोला होगा और उसी में विक्रेता मुफ्त का अनाज देने का काम करेंगे। जिला अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि प्रधानमंत्री के जन कल्याणकारी कार्य को लोगों के बीच ले जाने के लिए आगे बढ़कर काम करें।

इस दौरान जिला महामंत्री मनोज कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वैश्विक महामारी के परिपेक्ष में गरीबों के हित के लिए साहसी का एवं ऐतिहासिक कदम उठाते हुए स्वदेशी निर्मित वैक्सीन सभी राज्यों को मुफ्त में देने का काम किया। प्रधानमंत्री के इस कार्य की पूरे देश में सराहना की जा रही है। जिला महामंत्री मनोज कुमार सिंह ने कहा जब पूरे देश में कोरोना संक्रमण के कारण परिस्थिति खराब बन गई तो ऐसे समय में प्रधानमंत्री ने लोगों को मुफ्त में राशन और गैस देने की घोषणा की जिससे करोड़ों परिवार लाभान्वित हुए।

जिला महामंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश में हर वर्ग के लोगों के लिए काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब जनवितरण दुकान पर पार्टी कार्यकर्ता और नेता पहुंचकर झोला वितरण कर लोगों को मुफ्त के अनाज को दिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा की गई घोषणा के अनुसार हर परिवार के लोगों को 5 किलो अनाज मुफ्त में दिया जा रहा है।

झोला वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करते समय सरायगढ़ भपटियाही मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार मेहता, किशनपुर अध्यक्ष महामाया चौधरी, संतोष कुमार मेहता, संजीव कुमार यादव, काशी मेहता, ओमप्रकाश मुखिया, भवी लाल शर्मा, लाल देव शर्मा, कृष्ण देव मंडल, देवकांत मंडल, महेश कुमार सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान कई लोगों को झोला प्रदान किया गया तथा उनसे कहा गया कि जनवितरण दुकान पर उसी झोला में अनाज लेने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!