करजाईन बाजार में थोड़ा-थोड़ा कच्चा मेटेरियल डाल खानापूर्ति कर रही निर्माण एजेंसी !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

करजाईन बाजार में थोड़ा-थोड़ा कच्चा मेटेरियल डाल खानापूर्ति कर रही निर्माण एजेंसी !

बिहार/सुपौल: आखिरकार व्यवस्था से आजिज करजाईनवासियों के द्वारा बाजार में एनएच 106 पर धान की रोपाई करने के बाद निर्माण कंपनी की कुम्भकर्णी निंद्रा टूटी है। निर्माण एजेंसी के द्वारा शुक्रवार को बाजार में जलजमाव वाले गड्ढ़े में कच्चा मेटेरियल देकर जेसीबी चलाया गया। लेकिन उनकी यह पहल खानापूर्ति ही लग रही है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

स्थानीय लोग डोमी सिंह, सुजीत कुमार उर्फ छोटू, विवेक मिश्रा, शम्भू मंडल, धर्मेंद्र दास, दिलीफ स्वर्णकार, रामू, झामू, मनोज साह आदि का कहना है कि निर्माण एजेंसी खानापूर्ति करने में जुटी है। उनका कार्य ओस चटाकर प्यास बुझाने जैसी है। घुटनेभर से अधिक गड्ढ़े में थोड़ा-थोड़ा कच्चा मेटेरियल देकर खानापूर्ति की जा रही है। जिस तरह से कच्चा मेटेरियल देकर जेसीबी से समतल किया जा रहा है, उससे जलजमाव रुकने वाला नहीं है।

स्थानीय लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि निर्माण एजेंसी अविलंब करजाईन बाजार में सड़क का निर्माण पूरा करें। गौरतलब है कि लंबे समय से बाजार की सड़क की नारकीय हालत से आक्रोशित लोगों ने निर्माण एजेंसी की लापरवाही व सुस्ती तथा प्रशासन की बेरुखी से आजिज करजाईन बाजार के लोगों ने दो दिन पूर्व सड़क पर जलजमाव में धान की रोपाई कर दी थी। इसके बाद निर्माण एजेंसी हरकत में आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!