लॉयन्स क्लब ने मनाया अपना स्थापना दिवस, कोरोना काल में लगाएंगे माइक्रो स्वास्थ्य शिविर !

सुपौल: सुनील कुमार

लॉयन्स क्लब ने मनाया अपना स्थापना दिवस, कोरोना काल में लगाएंगे माइक्रो स्वास्थ्य शिविर !

बिहार/सुपौल: लायन्स क्लब कोसी ने अपना स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान क्लब के सदस्यों ने पिछले वर्ष किए गए कार्यक्रमों पर चर्चा की तथा किसी तरह के कमियों पर विचार-विमर्श किए। इस वर्ष भी सदस्यों ने पूरे जोश से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सुपौल में सेवाकार्य करने का निर्णय लिया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

क्लब ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए शहर के विभिन्न मुहल्लों में माइक्रो स्वास्थ्य शिविर लगाने का निर्णय लिया। इस शिविर में विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों से परामर्श, उपलब्ध दवा एवं रक्तजांच की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। संस्था के अध्यक्ष डॉ ओपी अमन के नेतृत्व में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

क्लब सुपौल के सचिव धर्मेंद्र सिंह पप्पू ने कहा कि पिछले दिनों सुपौल के कई अन्य संस्था एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस तरह के स्वास्थ्य सेवा एवं जागरूकता संबंधित आयोजन का लॉयन्स क्लब से आग्रह किया था। जिसे क्लब ने माना और आयोजन किया था।

स्थापना दिवस के मौके पर क्लब के उपाध्यक्ष भरत कुमार झा, संयोजक तपेश्वर मिश्रा, डॉ चंदन कुमार, डॉ आलोक, डॉ आरके विश्वास, डॉ रंजन, डॉ प्रदीप शर्मा, डॉ आरके यादब, मुकेश जैन, सुजय मुखर्जी, राजेश मोहनका, अनुनय ठाकुर, रौशन आनंद, अभय श्रीवास्तव, अविनाश अग्रवाल, मुकेश मोहनका, रविंद्र जायसवाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!