लूटने में नाकामयाब रहे अपराधियों ने एमआर को मारी दो गोली !

 

सुपौल/त्रिवेणीगंज: संत सरोज

लूटने में नाकामयाब रहे अपराधियों ने एमआर को मारी दो गोली !

बिहार/सुपौल: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव के समीप पिपरा त्रिवेणीगंज मार्ग के एनएच 327ई पर देर रात बाइक सवार हथियार से लैश अपराधियों ने लूट की नीयत से एमआर गौरीशंकर सिंह पर किया जानलेवा हमला।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

बाइक नहीं रोकने पर मारी दो गोली।जख्मी हालत में एमआर ने किसी तरह दूसरे के घर में छिपकर बचाई जान।जख्मी एमआर गौरीशंकर सिंह ने बताया कि छातापुर से सुपौल अपनी बाइक से जा रहे थे कि भूड़ा गाँव के समीप एनएच 327ई पर अपराधियों ने पीछे से ओवरटेक कर बाइक रोकने की कोशिश किया। मेरे द्वारा बाइक नहीं रोकने पर पहले तो अपराधियों ने मेरे पैर में गोली मारी, उसके बाद भी जब हम अपनी बाइक नहीं रोके तो अपराधियों ने दूसरी गोली मेरे कमर पर मारी, तब तक आगे बस्ती आ गया और मैं सड़क किनारे स्थित एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस मौके पर पहुँच घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज लेकर पहुँची।जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया।

जख्मी गौरीशंकर सिंह अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के जयनगर वार्ड नम्बर 4 निवासी परसुराम सिंह का 35 वर्षीय पुत्र है जो लीफोर्ड हेल्थ केयर मेडिकल कंपनी में एमआर का काम करते हैं और देर रात छातापुर,जदिया आदि जगहों से कलेक्शन कर वापस सुपौल जा रहे थे कि इसी दौरान बाइक पर सवार हथियार से लैश दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित एमआर के पास कैश तकरीबन दस- पंद्रह हजार रुपये भी थे जो अपराधी लूटने में नाकामयाब रहे।

वहीं पुलिस ने मामले की गहन जाँच आरंभ कर अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!