मैट्रिक परीक्षा में कई परीक्षार्थी बेहोश, एक छात्रा हुई निष्कासित !

पटना: प्रिया सिंह

 

मैट्रिक परीक्षा में कई परीक्षार्थी बेहोश, एक छात्रा हुई निष्कासित !

बिहार/पटना: बाढ़ शहर के 7 परीक्षा केंद्रों पर करीब 10000 छात्राएं पूरे अनुमंडल की परीक्षा दे रही थी।हालांकि परीक्षा गुरुवार तक चलेगी जिसमें ऐच्छिक विषय की परीक्षा होगी लेकिन अधिकांश छात्र छात्राएं परीक्षा समापन होने के साथ ही घर लौटने लगे हैं। जिसको लेकर बाढ़ स्टेशन पर भारी भीड़- भाड़ देखी गई।

वहीं परीक्षा के दौरान कई परीक्षा केंद्रों पर छात्राएं बेहोश हो गई, जिनकी चिकित्सा अनुमंडल अस्पताल में कराई गयी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाढ़ के सैयद नेहाल अहसन इवनिंग कॉलेज में परीक्षा देते-देते एक छात्रा बेहोश हो गई, जिसे एंबुलेंस के द्वारा बाढ़ के अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी चिकित्सा की गई।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

वहीं गर्ल्स हाई स्कूल और बेली स्कूल में भी परीक्षा के दौरान छात्रा बेहोश हो गई, जहां अनुमंडल अस्पताल की मेडिकल टीम ने जाकर उसका इलाज किया। इलाज के बाद सामान्य स्थिति में छात्रा को परीक्षा देने दी गयी। जबकि संपोषित बालिका उच्च विद्यालय बांध रोड परीक्षा केंद्र पर कदाचार करते हुए पर्यवेक्षक के द्वारा एक्सपेल्ड किया गया। वहीं दूसरी तरफ एक छात्रा के बदले दूसरी लड़की परीक्षा में बैठी हुई थी, जिसे भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि एसएस बालिका उच्च विद्यालय केंद्र पर पर्यवेक्षक ने महिला फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ने का काम किया और पुलिस को सौंप दिया है। फर्जी छात्रा मलाही गांव की बताई जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!