एन.एच 57 पर लगे सेफ़्टी ग्रील का डीएम ने लिए जायजा !

सुपौल/भीमपुर:-सुमित जयसवाल

एन.एच 57 पर लगे सेफ़्टी ग्रील का डीएम ने लिए जायजा !

बिहार/सुपौल: भीमपुर थाना से सटे एन. एच 57 पर लगातार हो रहे सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए तत्काल एनएचएआई के द्वारा लगाए गए सेफ़्टी ग्रील का सुपौल डीएम कौशल कुमार ने शनिवार को भीमपुर पहुँचकर जायजा लिया।
इस दौरान त्रिवेणीगंज एसडीएम एस. जेड हसन, छातापुर आरडीओ रितेश कुमार सिंह, सीओ उपेंद्र कुमार समेत तमाम स्थानीय जनप्रतिनिधि व लोग भी मौजूद थे।

निरिक्षण के दौरान डीएम ने लोगो से जानकारी भी लिए, लोगो ने बताया कि यहाँ पर ओवरब्रिज की जरूरत है।कहा कि एन. एच 57 के बीचोबीच एस. एच 91 भी गुजरती है। हलाकि एनएचएआई के द्वारा फुट ओवरब्रिज बनाया गया है, लेकिन लोग उसका इस्तेमाल बहुत कम करते है, वही ग्रील भी पूरा नही लगाया गया है,जिस वजह से अब भी बाइक सवार कभी कभी एनएच को क्रॉस कर जाते है, वही ओवरब्रिज के निर्माण से एस.एच अंडर पास हो जाएगा तो सड़क दुर्घटनाये न के बराबर होगी।


वही डीएम कौशल कुमार ने कहा कि यहाँ लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही थी, इसीलिए कम से कम 500 मीटर की सेफ्टी ग्रील लगाने को कहा गया था, बताया कि कार्य आधा अधूरा है।उसे पूर्ण करने को कहा जायेगा, कहा कि यहाँ ओवरब्रिज निर्माण का प्रस्ताव भी रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!