पप्पू यादव को मिली है स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलने एवं कोरोनाकाल में मदद करने की सजा: जिला उपाध्यक्ष

डेस्क

पप्पू यादव को मिली है स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलने एवं कोरोनाकाल में मदद करने की सजा: जिला उपाध्यक्ष

बिहार/सुपौल: बुधवार को जेल में 3 महीने पूरे हो जाने पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने टि्वटर अकाउंट से ट्वीट कर वेदना जाहिर की। जिस पर लिखा है ,कारावास के 91 दिन हो गए। मामला सिर्फ बेल टूटने का है भारतीय कानून व्यवस्था के इतिहास में यह रिकॉर्ड है बेल टूटने पर इतना दिन जेल में किसी को नहीं रखा गया। मैं जानता हूं मेरा अपराध गरीबों-पीड़ितों की सेवा करना है, उनके हक के लिए हुक्मरानों के नाक में दम कर देना है।पर मैं न थकूंगा, न झुकूंगा।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

उपरोक्त जानकारी पर जाप के जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार यादव ने कहा कि 18 मई को पप्पू यादव को 32 साल पुराना फर्जी मामले में जेल में बंद किया गया। गत कुछ माह पहले ही उनका ऑपरेशन हुआ था, डॉक्टर की हिदायत आराम करने की थी लेकिन महामारी में बिहार के गरीब को मरते देख अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की मदद करने लगे।

इससे सरकार के स्वास्थ्य व्यवस्था का पोल खुल गया। जिससे आहत होकर बिहार सरकार ने पप्पू यादव को जेल में बंद कर दिया। जिला उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर दस्तक दे रही है और एक मसीहा को सरकार कैद करके रखी है जिससे गरीब को कोई देखने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!