श्रवण की मौत खुद के पिस्टल से चली गोली से हुई थी: एएसपी

पटना: प्रिया सिंह

श्रवण की मौत खुद के पिस्टल से चली गोली से हुई थी: एएसपी

 

बिहार/पटना: बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने मुर्गा व्यवसायी की गोली लगने से हुई मौत मामले का राजफाश करते हुए बताया कि दिनांक 23.01.2022 को संध्या करीब 07:00 बजे पंडारक थानांतर्गत ग्राम ममरखाबाद (इंग्लिश) निवासी श्रवण कुमार पिता-लखन रविदास की मृत्यु गोली लगने से जख्मी होने के कारण इलाज के क्रम में अनुमंडलीय अस्पताल बाढ़ में हुई थी।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

मृतक की पत्नी रेखा देवी (वादिनी) द्वारा इस घटना के संबंध में थाना में आवेदन दिया गया, जिसमें स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि मृतक श्रवण कुमार की मृत्यु खुद श्रवण कुमार के पास रखे पिस्टल से अपने कमरे के अंदर ही गोली चल जाने के कारण जख्मी हो जाने से हुई है।

इस संबंध में पंडारक थाना कांड संख्या-09/22, दिनांक-24.01.2022 धारा-304 भा०द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट दर्ज की गई है। कांड के अनुसंधान के क्रम में उसी कमरे से पिस्टल तथा गोली बरामद हुई तथा खून से रंगे कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं।

अनुसंधान के क्रम में पाया गया कि मृतक श्रवण कुमार के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसके फुटेज को जब्त कर अवलोकन किया गया जिससे स्पष्ट होता है कि मृतक श्रवण कुमार अपने कमरे में अकेला था तथा कमरे में ही गोली चली है। कमरा में ना तो कोई बाहर से आया है और ना ही कोई कमरे से बाहर निकला है।जिससे स्पष्ट होता है कि मृतक की मृत्यु स्वयं के पास रखे पिस्टल से अचानक गोली चल जाने के कारण जख्मी होने से इलाज के क्रम में हुई है।

मृतक के अन्य परिजनों एवं आसपास के गवाहों ने भी मृतक की मृत्यु उनके कमरे में ही स्वयं के पास रखे पिस्टल से अचानक गोली चल जाने से जख्मी होने के कारण होने की बात बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!