5 सूत्री मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी का दो दिवसीय(48घंटे) भूख हड़ताल

डेस्क

5 सूत्री मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी का दो दिवसीय(48घंटे) भूख हड़ताल !

बिहार/सुपौल: जन अधिकार पार्टी के सुपौल जिला अध्यक्ष नंदकुमार चौधरी के नेतृत्व में लालीहाई स्थित पार्टी कार्यालय में अपने पांच सूत्री मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे हैं जिनमें

1. बढ़ती महंगाई पर रोक लगाओ
2. बाढ़ प्रभावितों को पर्याप्त राहत कार्य चलाओ
3. ओबीसी आरक्षण जारी रखो
4. सरकारी संस्थानों के निजी कारण पर रोक लगाओ
5. पार्टी राष्ट्राध्यक्ष पप्पू यादव जी को अभिलंब रिहा करो शामिल है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

जाप जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार यादव, छात्र परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद, अरुण सिंह ने कहा कि सरकार के खिलाफ लगातार जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है इसलिए सरकार से आग्रह है हमारी मांगे पूरी करें।

जिला उपाध्यक्ष सुभाष यादव और जिला अध्यक्ष नंद कुमार चौधरी ने कहा कि 2 महीने से ज्यादा बीत जाने के बावजूद भी आखिर क्या कारण है कि आज सरकार जाप सुप्रीम पप्पू यादव को जेल में बंद किया हुआ है। अगर उनकी रिहाई में किसी भी प्रकार का सहयोग ना करना यह दिखाता है की सरकार की साजिश है।

जाप नेता राजा आभीर ने कहा NEET परीक्षा में ओबीसी आरक्षण को खत्म करना केंद्र की सरकार गलत नीति को दर्शाता है। देश में 50% से ज्यादा ओबीसी जनसंख्या होने के बावजूद भी सरकार की अधूरी नीति देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। हम आगाह करना चाहते हैं केंद्र के सरकार से कि छात्रों से खिलवाड़ ना कीजिए नहीं तो कभी आंदोलन का रूप लेगा आपको सिंहासन छोड़ने पर मजबूर करेगा, पता भी नहीं चलेगा वक्त रहते संभल जाइए। मौके पर छात्र जिला अध्यक्ष प्रवीण पाठक, युवा के जिलाध्यक्ष मुकेश यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!